Janskati Samachar

Madhu Sharma Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा की सेक्सी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, दिखा हॉटनेस का फुलडोज

Madhu Sharma Sexy Photo Video: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मधु शर्मा को कई फिल्मों में देखा गया. फैंस उनकी फिल्मों को काफी पसंद करते हैं. लेकिन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी मधु का जलवा छाया रहता है. हालांकि मधु ने खुद सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. लेकिन अक्सर उनके सेक्सी फोटो वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में वायरल हुई मधु की सेक्सी वीडियो को फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि यह सोशल मीडिया पर खूब कर रही है.

Madhu Sharma Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा की सेक्सी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
X

Madhu Sharma Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा की सेक्सी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Madhu Sharma Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा आखिरी बार पवन सिंह के साथ फिल्म जय हिंद में नजर आई थी. उनकी फिल्मों को फैंस काफी पसंद करते हैं. फिल्मों में मधु को जबरदस्त रोमांस करते हुए देखा जाता है. इन दिनों मधु की एक वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रही है. इस वीडियो में वह भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ रही है. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और यह जमकर वायरल हो रही है. इस वीडियो में मधु का जबरदस्त हॉट अवतार देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि ये वीडियो मधु और पवन सिंह की फिल्म जय हिंद का है. फिल्में भी दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर आग लगा दी थी और दर्शक उनके रोमांस को देखने के लिए सिनेमाघरों तक खिंचे चले आए. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. इसके अलावा भी कई फिल्मों में हीरो के साथ भी उनके बेहद रोमांटिक सीन देखने को मिलते हैं.

  1. मधु शर्मा 35 साल की है. लेकिन उनकी हॉट फिगर देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है. हॉटनेस के मामले में वह कई एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती है. यही वजह है कि उनकी सेक्सी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.
  2. भोजपुरी फिल्मों से पहचान हासिल करने वाली मधु ने भले ही कई भोजपुरी फिल्में कीं हों. लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2005 में तेलुगू फिल्म से की थी. इसके बाद मधु ने तमिल, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन भोजपुरी फिल्म में आने के बाद वह छा गई.
  3. उनकी पहली भोजपुरी फिल्म एक दूजे के लिए थी. इस फिल्म में उन्हें ऐसी कामयाबी मिली कि इसेक बाद फिल्मों की लाइन लग गई. एक दूजे के लिए मधु के करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ.
  4. मधु शर्मा ने खिलाड़ी, गुलामी, जय हिंद, चैलेंज, मां तुझे सलाम जैसी कई फिल्में की है. फिलहाल उनकी किसी अपकमिंग फिल्म की घोषणा नहीं की गई है लेकिन फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं.
  5. मधु ने सिर्फ फिल्मों में एक्टिंग की बल्कि वह 2 मराठी फिल्म और 4 भोजपुरी फिल्मों का निर्माण भी कर चुकीं हैं.
  6. फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिले. मधु को 2015 BIAF मॉरीशस में बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड, 2016 मेंसर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए सबरंग अवॉर्ड, 2016 में दुबई में गुलामी फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस जैसे कई अवार्ड मिलें.


Next Story
Share it