Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Monalisa Sexy Photos: मोनालिसा ने शेयर किया बेहद हॉट फोटो, देखते ही दिल हार बैठें फैंस

Monalisa Sexy Photos: भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा का बेहद हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे फोटो वीडियो में मोनालिसा बेहद सेक्सी दिख रही हैं. मोनालिसा के इस सेक्सी अवतार को देखकर फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. बता दें कि मोनालिसा अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी ही हॉट और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं. फैंस भी मोनालिसा की एक झलक पाने का इंतजार करते हैं.

X

Monalisa Sexy Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी अपनी दिलकश तस्वीरों के जरिए राज करती हैं. ऐसी ही एक ग्लैमरस तस्वीर हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उनकी ये तस्वीर थ्रोबैक फोटोशूट की है, जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं. यह तस्वीर इंटरनेट पर छा गई हैं. फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होनें लिखा,'क्योंकि हर तस्वीर एक कहानी बताती है….#photooftheday #photoshoot #love #posing. फोटो में मोनालिसा को स्कर्ट और नी बूट्स के साथ एक ब्लैक वेब क्रॉप टॉप पहने हुए देखा जा सकता है. मोनालिसा ने अपने इस लुक को लाइट मेकअप और एक सिम्पल हेयर स्टाइल के साथ पूरा किया है.

भोजपुरी फिल्मों में मोनालिसा को लोग खूब पसंद करते हैं. उन्होंने अब तक भोजपुरी में 100 से ज्यादा फिल्में की है और लगभग हरेक भोजपुरी हीरो के साथ पर्दे पर रोमांस किया है. इतना ही नहीं वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे मोटी फीस लेने वाली एक्ट्रेस है. फैंस उनके भोजपुरी फिल्म में जल्द ही कमबैक करने का इंतजार कर रहे हैं.


Next Story
Share it