Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Namrata Malla Bold Video: यूपी से बिहार तक सब लूटने आई नम्रता मल्ला, जैकेट में भी दिखा दिया अपना क्लीवेज

Namrata Malla Bold Video, Namrata Malla Sexy Video: भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के चलते चर्चा में हैं। अपने बोल्ड लुक से एक बार फिर एक्ट्रेस ने तहलका मचा दिया है।

Namrata Malla Bold Video: यूपी से बिहार तक सब लूटने आई नम्रता मल्ला, जैकेट में भी दिखा दिया अपना क्लीवेज
X

फोटो: इंस्टाग्राम

Namrata Malla Bold Video, Namrata Malla Sexy Video: भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के चलते चर्चा में हैं। अपने बोल्ड लुक से एक बार फिर एक्ट्रेस ने तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट विडियो पोस्ट जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वीडियो में नम्रता मल्ला का कातिलाना अंदाज एक बार फिर देखने को मिला है। अपने बोल्ड और सेक्सी लुक्स से वो आग लगा रही हैं। नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेक्सी अंदाज में वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने ब्लैक कलर की जैकेट पहनी है।

जिसे देखने के बाद फैंस उनकी सेक्सी अदाओं पर फिदा हो गए हैं। डीप नेक तक खुले जैकेट के चैन से एक्ट्रेस अपना क्लीवेज फ्लांट करती नजर आई। अपनी बोल्ड ड्रेस में एक्ट्रेस ने अपने कर्वी फिगर को जमकर फ्लांट किया है। पोस्ट की गई इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बीच पर पानी में सिजलिंग डांस स्टेप्स किए हैं। अपने क्लीवेज को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक्ट्रेस अपने हुस्न की बिजली गिरा रही हैं। अपने लुक से उन्होंने फैंस को पानी पानी कर रही हैं। अपने कर्वी फिगर से नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने फैंस को अट्रैक्ट किया। इस लुक से उनको चाहने वाले पागल हुए जा रहे हैं।

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने नए लुक को कंप्लीट करते हुए लाइट बेस मेकअप के साथ रोजी चीक्स कर रखा है। ड्रेस के साथ नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने सनग्लासेज कैरी किए हैं, इतना ही नहीं हसीना ने अपने बालों का पोनीटेल बना रखा है।कानों में सिल्वर इयररिंग्स के साथ नाक में नथनी पहन अपने लुक को और सेक्सी बनाया है। गले में पतला धागा भी पहन रखा है। हसीना पिछले 15 सालों से ग्लैम वर्ल्ड में एक्टिव हैं और कहर ढा रही हैं। एक्ट्रेस पहले भी कई सेक्सी वीडियोस पोस्ट करती रही हैं। वेलेंटाइन पर भी एक्ट्रेस ने पोस्ट किया था। पोस्ट की गई वीडियो के कॉमेंट्स में हॉट और हार्ट के इमोजी की भरमार है।

Next Story
Share it