Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Nidhi Jha New Hot Videos: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एक्ट्रेस निधि झा की लेटेस्ट वीडियो ने बरपाया हॉटनेस का कहर

Nidhi Jha New Hot Videos: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एक्ट्रेस निधी झा का नया सेक्सी बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होकर फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रहा है. हाल ही में निधी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसमें वह हॉटनेस का कहर बरपाती नजर आ रही है, फैंस उनके इस लेटेस्ट वीडियो की जमकर तारिफें कर रहे है.

X

Nidhi Jha New Hot Videos: एक्ट्रेस निधि झा का भोजपुरी सिनेमा ने जाना माना नाम है. निधी भोजपुरी सेक्सी हॉट गानों से लेकर उनके सेक्सी फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खऊब छाए रहते हैं. उनके सेक्सी लुक इंटरनेट पर वायरल होने के साथ साथ इतने सेक्सी होते हैं कि फैंस के पसीने छूट जाते हैं. हाल ही में निधि ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनका दमदार अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा है.

निधि खूबसूरत तो है ही और साथ ही उनकी फिगर भी इतनी सेक्सी है कि लोग उनके सेक्सी फिगर को देख तारीफों के पल बांधने लगते हैं. उनका ये सेक्सी फिगर फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर देता है. बॉलीवुड में जिस तरह करीना कपूर अपनी जीरे फिगर के लिए मशहूर है उसी तरह निधि झा भी भोजपुरी इंजस्ट्री में अपनी सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती है.

सोशल मीडिया पर निधि झा के पोस्ट काफी पसंद किए जाते हैं. जैसे ही निधि अपनी कोई भी सेक्सी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती है. निधि के पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक व कमेंट करते हैं. इंस्टाग्राम पर निधि झा की फैंस फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इँस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियोज खूब देखे जाते हैं.

भोजपुरी फिल्मों में काम करने से पहले निधि झा कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकीं हैं. उन्होंने बालिका वधू, सावधान इंडिया, अदालत जैसे कई पॉपुलर टीवी शो किए हैं. छोटे पर्दे पर अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू किया. उन्होंने शंकर, जय हिंद, ट्रक ड्राइवर 2, धड़कन, सत्या और गदर जैसी कई भोजपुरी फिल्में की है. फिल्मों के अलावा निधि ने कई गाने भी गाए हैं.


Next Story
Share it