Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri Sexy Video song: Nirahua और आम्रपाली दुबे का सबसे जोरदार गाना 'जाड़ा के जुगाड़ कर के जा', देखें वीडियो

Nirahua Ka gana, Bhojpuri Sexy Video song: भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दूबे का यह गाना भोजपरी का सबसे हॉट गाना माना जाता है। आप इस गाने का वीड‍ियो यहां देख सकते हैं।

X

Nirahua Ka gana, Bhojpuri Sexy Video song: दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दूबे को पूरा देश जानता है, भोजपुरी की ये सुपरहिट जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है बवाल मचा देती है। इंटरनेट पर इनके फैंस की संख्या लाखों मे हैं सोशल मीडिया पर इनकी जोड़ी के सपोर्ट में कई फैन पेज भी बने हैं। दिनेश लाल यादव एक बेहतरीन अभिनेता के साथ-साथ जबरदस्त गायक भी हैं। दिनेश केवल भोजपुरी जगत में ही नहीं बल्कि राजनिती जगत में भी अच्छी-खासी पहुंच रखते हैं।


इन दिनो दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे का कोई नया गाना रिलीज नहीं हुआ है जिसके चलते दर्शक उनके पुराने गानो से ही काम चला रहे हैं। जिसमें उनका यह गाना 'जाड़ा के जुगाड़ कर के जा' खूब देखा जा रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली दूबे का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। आम्रपाली दूबे गाने बेहद हॉट लग रही हैं और उनके ठुमकों ने दर्शकों का दिल लूट लिया है। गाने को लिखा है श्याम देहाती ने और म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है। गाने को इंदु सोनाली और रजनीश ने मिल कर गाया है।




Next Story
Share it