Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Pakhi Hegde Sexy Photo Video: पाखी हेगड़े ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, देखें सेक्सी फोटो वीडियो

Pakhi Hegde Sexy Photo Video: पाखी हेगड़े का बेहद सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में पाखी काफी बोल्ड सीन्स देती नजर आ रही हैं. पाखी का यह हॉट अवतार उनके फैंस को घायल कर रहा है.

X

Pakhi Hegde Sexy Photo Video: भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेसों में से एक पाखी हेगड़े एक बार फिर सेक्सी फोटो वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा पाखी हेगड़े का सेक्सी वीडियो दर्शकों को काफी पंसद आ रहा है. पाखी का यह सेक्सी फोटो वीडियो यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में पाखी बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब पाखी हेगड़े का कोई सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है. इससे पहले भी उनके कई बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और तहलका मचा चुके हैं.

बता दें कि पाखी हेगड़े भोजपुरी सिनेमा की उन एक्ट्रेसों में से हैं जो अपनी सेक्सी लुक और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्सर हॉट और बोल्ड फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. वायरल वीडियो पाखी का बोल्ड अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना रहा हैं. अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और व्यूज का यह सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है.

पाखी हेगड़े भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं. वह अपने सेक्सी अंदाज के चलते काफी मशहूर हैं. यूट्यूब पर अक्सर उनके छोटे छोटे सेक्सी क्लिप वायरल होते रहते हैं. पाखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर वह आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है. पाखी को लाखों लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. पाखी के फैंस उनकी हर अपडेट को लेकर उत्साहित रहते हैं.

Next Story
Share it