Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Pawan Singh Hot Bhojpuri Song: पवन सिंह और प्रमिला घोष का सबसे हॉट गाना 'रूसल बानी का' रिलीज, देखें वीडियो

Pawan Singh Hot Bhojpuri Song: पवन सिंह और प्रमिला घोष का गाना 'रूसल बनी का' भोजपुरी इंडस्ट्री का उनका सबसे हॉट गाना माना जाता है। गाने को टीम फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिशल युटुब चैनल पर रिलीज किया है।

X

Pawan Singh Pramila Ghosh Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों की डिमांड दिन-ब-दिन तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसे पूरा करने के लिए भोजपुरी के बड़े-बड़े स्टार दिन रात मेहनत करते हैं और दर्शकों के लिए एक से एक सुपरहिट गाने लाते रहते हैं।

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और सुपर हॉट अभिनेत्री प्रमिला घोष का गाना 'रूसल बनी का' टीम फिल्म भोजपुरी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल रिलीज हो गया है। गाने में प्रमिला घोष के हॉट अदाओं ने पवन सिंह के साथ साथ दर्शकों के दिलों में भी आग लगा दी है। भोजपुरी जगत में पवन सिंह इतने ज्यादा फेमस है कि उनके गाने रिलीज होते ही रातों-रात रात वायरल हो जाते हैं। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 49 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

पवन सिंह और प्रमिला घोष के इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका सबसे हॉट गाना माना जाता है। गाने को लिखा है भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर लेखक अरुन बिहारी ने और म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। गाना पवन सिंह के सुपरहिट एल्बम 'राजाजी रुसल बानी' का से लिया गया है।



Next Story
Share it