Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Poonam Dubey Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे का हॉट सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल, लटके झटके देख फैंस हुए मदहोश

oonam Dubey Sexy Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस पूनम दुबे अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं. उनके सेक्सी फिगर के लिए उन्हें भोजपुरी की करीना कपूर कहा जाता है. पूनम दुबे हमेशा इंटरनेट पर सेक्सी हॉट फोटो वीडियो से आग लगाती रहती है. एक बार फिर पूनम दुबे का सेक्सी डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गजब की सेक्सी लग रही है.

X

Poonam Dubey Sexy Video: पूनम दुबे ने भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम किया है. साथ ही उन्हें कई भोजपुरी एक्टर्स के साथ रोमांटिक सीन करते हुए भी देखा गया है. फैंस भी पूनम की फिल्मों को काफी पसंद करते हैं. फिलहाल पूनम अपने सेक्सी वीडियो के लेकर सुर्खियों में हैं. वीडियो में पूनम इतनी सेक्सी लग रही है कि उन्हें देख किसी के भी पसीने छूट जाएंगे.

आपको बता दें कि पूनम दुबे अपने आइटम सॉन्ग के लिए मशहूर है. वीडियो पर हमेशा ही उनके कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन फिलहाल हम जिस वीडियो की चर्चा कर रहे हैं वह किसी फिल्म का वीडियो नहीं है बल्कि इस वीडियो में पूनम को फाइटिंग करते देखा जा सकता है. जी हां दरअसल पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो को शेयर करते हुए पूनम लिखती है- जब आप खुद के साथ ही कंप्टीशन करते हैं.

पूनम अपने लटके झटके से भी फैंस को खूब अट्रैक्ट करती है. लोग तो उनके सेक्सी फिगर के दीवाने हैं. जिस तरह बॉलीवुड में करीना कपूर अपनी जीरो फिगर के लिए जानी जाती है. ठीक उसी तरह पूनम दुबे भी अपनी पतली कमर के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री में मशहूर है. अपनी फिगर को मैनटेन रखने के लिए पूनम काफी मेहनत करती है और जिम में पसीना भी बहाती है, जिसकी वीडियो वह वह हमेशा इंटरनेट पर शेयर करती रहती है. इसके अलावा वह हमेशा सेक्सी आउटफिट में भी देखी जाती है.

पूनम दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में कई फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चकुी हैं. उन्होंने रंगदारी, रंगदारी फिल्म से मिला था. इसके बाद पूनम चना जोर गरम, हम है लूटेरे, मोहब्बत, बहुरानी, हम है जोड़ी नं 1, द रियल इंडियन मंदर, ये महोब्बतें, इंतेकाम, जानम, घुस के मारेब, हमारा फर्ज और रंगीला जैसी कई भोजपुरी फिल्में की हैं.


Next Story
Share it