Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Priyanka Pandit Ka MMS (Porn)Video Viral On Social Media – प्रियंका पंडित कौन है ?, (Wiki/Bio)

Priyanka Pandit Ka MMS (Porn)Video Viral On Social Media –भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों प्राइवेट वीडियो यानी MMS वायरल होने का एक सिलसिला चालू हो गया है, जिसके चलते भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की हर एक सोशल मीडिया पर चर्चा की जा रही है। एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu ka MMS Video) के मामले को अभी कुछ ही दिन हुए थे, और इसी प्रकार का एक और मामला सामने आ गया

Priyanka Pandit Ka MMS (Porn)Video Viral On Social Media – प्रियंका पंडित कौन है ?, (Wiki/Bio)
X

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों प्राइवेट वीडियो यानी MMS वायरल होने का एक सिलसिला चालू हो गया है, जिसके चलते भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की हर एक सोशल मीडिया पर चर्चा की जा रही है। एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu ka MMS Video) के मामले को अभी कुछ ही दिन हुए थे, और इसी प्रकार का एक और मामला सामने आ गया है, जी हां, दोस्तों आपको बता दे की एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का MMS वायरल (Priyanka Pandit MMS Viral) सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर लोग प्रियंका पंडित का वीडियो (Priyanka Pandit ka Video) और उसका लिंक शेयर कर रहे हैं। अगर आपको नहीं मालूम तो आपकी जानकारी के बता दे की बीते कुछ दिनों पहले भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे वह एक गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी।

Priyanka Pandit Kaun Hai?

Trisha Kar Madhu ka MMS बहुत वायरल हुआ, न्यूज़ चैनल हो या फिर कोई भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सब जगह इसी वीडियो पर चर्चा की जा रही थी। यह सब बघेरा फैलने के बाद बाद एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने इसे अपनी गलती बताते हुए, लोगो से अपील की थी की वीडियो को शेयर न करे। लेकिन इसके बावजूद वीडियो वायरल होता रहा और लोगो ने जमकर वीडियो और वीडियो का लिंक शेयर किया।

Priyanka Pandit MMS Viral Video

हालांकि प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit Viral video) का जो वीडियो और उसके डाउनलोड लिंक लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं, उस वीडियो के पीछे क्या सचाई है, अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। अभी जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक प्रियंका पंडित का एमएसएस वायरल वीडियो अभी का नहीं हैं, बल्कि यह वीडियो काफी पुराना है। लेकिन इसके बावजूद इस वीडियो को काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की कुछ समय पहले प्रियंका पंडित का MMS वायरल होने की खबर मीडिया में आई थी, लकिन तब भी प्रियंका ने इससे साफ इनकार कर दिया था। इस वायरल वीडियो पर उन का कहना था की वीडियो में जो लड़की दिखाई दे रही है वह और कोई है, और मुझे केवक बदनाम किया जा रहा है।


जिस प्रकार Trisha Kar Madhu ka MMS वीडियो वायरल होने के बाद लोग यूट्यूब, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर सर्च कर रहे थे, उसी तरह अब लोग प्रियंका पंडित का वायरल वीडियो (Priyanka pandit ka Viral video), प्रियंका पंडित का MMS (Priyanka Pandit ka MMS) और प्रियंका पंडित का वीडियो लिंक (Priyanka Pandit ka Video Link) सर्च कर रहे हैं। इसके अलावा लोग फेसबुक पर भी लोग प्रियंका पंडित के वायरल वीडियो (Priyanka Pandit ka Video Facebook) का लिंक भी शेयर कर रहे हैं, इसी प्रकार हर जगह ऐसी चीजे देखने को मिल रही है। वायरल खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे साथ बने रहे।

Next Story
Share it