Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Rani Chatterjee Sexy Dance Video: रानी चटर्जी का नया हॉट भोजपुरी डांस सॉन्ग पातर पातर पियवा के यूट्यूब पर वायरल, रानी चटर्जी और मनोज तिवारी के गाने देखें

Rani Chatterjee Sexy Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी का नया सेक्सी गाना इनदिनों यूट्यूब, टिक टॉक समेत अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर धूम मचा रहा है. खेसारी लाल यादव के साथ पातर पातर पियवा के गाने में रानी चटर्जी का हॉट डांस देख फैंस बेकरार हो गए हैं. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस फोटो शेयर करने वालीं रानी चटर्जी के देखें लेटेस्ट हॉट वीडियो.

X

Rani Chatterjee Sexy Dance Video: भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी का एक सेक्सी गाना इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहा है, जिसमें रानी और खेसारी लाल यादव के हॉट डांस देख फैंस बेकरार हो गए हैं. जानम फिल्म के पातर पातर पियवा के गाने में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी इतने जबरदस्त लगे हैं कि लोग यूट्यूब पर लोग इस गाने को 51 लाख से ज्यादा बार देख चुके हैं और यह रानी चटर्जी के सबसे ज्यादा फेमस गानों में से है. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने वालीं रानी चटर्जी अपनी फिल्मों और गानों के साथ ही अपने हॉट फोटो शेयर करने के लिए भी फेमस हैं और उनके लाखों फैंस रानी चटर्जी के सेक्सी वीडियो और हॉट फोटो का इंतजार करते रहते हैं.

बीते 17 साल से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में एक्टिव 30 साल की रानी चटर्जी ने साल 2004 में मनोज तिवारी के साथ ससुरा बड़ा पईसावाला फिल्म से डेब्यू किया था और अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों और भोजपुरी गानों में दिख चुकी हैं. हॉट बॉडी, शानदार एक्टिंग के लिए फेमस रानी चटर्जी को भोजपुरी क्वीन कहा जाता है. रानी चटर्जी ने हम हईं निरहुआ के, पातर पातर पियवा के, पसीझता और गर्मी बुझाला रानी समेत कई हॉट गानों में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है.

पिछले साल तु लगाती है जब लिपस्टिक गाने से यूट्यूब पर धमाल मचाने वाली रानी चटर्जी ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ बदनाम कर दोगी गाने में भी अपना जलवा बिखेरा था. रानी चटर्जी को शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस समेत कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं.


Next Story
Share it