Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Rani Chatterjee Sexy Photo Video: रानी चटर्जी ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, देखें सेक्सी फोटो वीडियो

Rani Chatterjee Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. रानी चटर्जी की इस सेक्सी फोटो वीडियो को देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं. सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी काफी पापुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों की संख्या में फैंस हैं.

X

Rani Chatterjee Sexy Photo Video: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसों में एक रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद सेक्सी फोटो वीडियो शेयर की है. रानी अपनी हॉटनेस और बोल्ड अदाओं के लिए भोजुपरी दर्शकों के बीच मशहूर हैं. रानी चटर्जी के सेक्सी अंदाज का हर कोई दीवना है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली रानी चटर्जी आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं.

रानी चटर्जी को भोजपुरी सिनेमा की डांस क्वीन कहा जाए तो कोई बड़ी बात नहीं होगी. रानी कुछ ही सालों में लाखों फैंस बना लिए हैं. फैंस भी रानी को पागलों की तरह चाहते हैं और इंस्टाग्राम पर उनके फोटो वीडियो को देखने के लिए उन्हें फॉलो करते हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर रानी को लाखों फैंस फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के साथ ही यूट्यूब पर भी रानी के सेक्सी वीडियो धूम मचाते रहते हैं. जैसे ही रानी का कोई नया गाना रिलीज होता है वह यूट्यूब पर छा जाता है.

रानी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ससुरा बड़ा पईसावाला से की. इसमें उनके साथ मनोज तिवारी नजर आए थे. इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. कई फिल्मों में काम करने के बाद आज रानी चटर्जी ने अपनी अगल पहचान बना ली है. फिल्मों में एक्टिंग करने के साथ ही रानी ने कुछ गाने भी रिकॉर्ड किए है, जिसमें उन्होंने अपनी आवाज दी है.

Next Story
Share it