Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Neelkamal Singh Sexy Video Song : नीलकमल सिहं का नया गाना 'पियवा पलंग पर चढ़त नइखे' वायरल, देखें वीडियो

Neelkamal Singh Sexy Video Song : गाना 'पियवा पलंग पर चढ़त नइखे' काफी सुर्खियों में हैं। जिसे नीलकमल सिहं ने गाया है । सान्ग में उनकी पतनी उन्हें पलंग पर बुलाती हैं पर उनके पती आते नहीं इस बात को गानें में दिखाया गया है।

X

Neelkamal Singh Sexy Video Song : भोजपुरी सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक सिंगर हैं जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं। जिसमें मशहूर सिंगर पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, और निरहुआ जैसे सफल सिंगर शामिल हैं। ये अपने एक्टिंग के साथ- साथ अपने गाये गानो से भी दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। नीलकमल सिहं भी लगते हैं कि अपने गायकी के अंदाज से दर्शकों के दिलो में राज कर पाने में कामयाब हो पाएँगें। हॉल हीं में नीलकमल सिंह का नया गाना 'पियवा पलंग पर चढ़त नइखे' रिलीज हुआ हैं जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा हैं। इस सान्ग के लिरीक्स आशुतोष तिवारी ने लिखा हैं।

बात करें अल्बम के निर्देशन की तो निर्देशन रवि पाड़े ने किया हैं। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर एक अप्रैल को रिलीज किया गया हैं। इस सान्ग में नीलकमल सिहं ने काफी कुल एक्टिंग किया हैं। इस गाने को फिल्मानें में नीलकमल सिहं और उनकी को- स्टार ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज में गानें को फन विद मस्ती के साथ शूट किया गया हैं। इस गाने मे उनकी मेहनत साफ नजर आ रही हैं। सॉन्ग ड्रेस की काफी भड़कीले कपड़ो का इस्तेमाल किया गया हैं। इस गाने का म्यूजिक और कपड़े इस गाने को काफी एनर्जेटिक बनाते हैं।


गाना 'पियवा पलंग पर चढ़त नइखे' गाने को फैंस के बीच काफी बार सर्च किया गया हैं। इस गाने को कुछ ही घंटो मे लोग अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। भोजपुरी सिनेमा मे ये सॉन्ग काफी धमाल मचा सकता हैं।

Next Story
Share it