Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Shubhi Sharma Hot Sexy Photo Videos : भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा की बोल्ड फोटो देख फैंस के उड़े होश

Shubhi Sharma Hot Sexy Photo Videos:भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा शुभी शर्मा को कौन नहीं जनता होगा. अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से शुभी ने सबके दिलों में जगह बनाई है. शुभी एक्टिंग के अलावा बोल्ड, हॉट और सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चे में बनी रहती हैं.

X

Shubhi Sharma Hot Sexy Photo Videos: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा शुभी शर्मा को कौन नहीं जनता होगा. अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से शुभी ने सबके दिलों में जगह बनाई है. शुभी एक्टिंग के अलावा बोल्ड, हॉट औऱ सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चे में बनी रहती हैं. अगर उनका हॅाट अवतार देखना चाहते हैं तो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट चेक कर सकते हैं. उनके इंस्टा पर आपको उनके सेक्सी फोटो की भरमार देखने को मिल जाएंगी. शुभी के हॅाट फोटो को फैंस बहुत पंसद करते हैं. उनको फोटो डालने की देर होती है जैसे ही वो फोटो डालती हैं उसपर लाइक्स कंमेट की बाढ़ आ जाती है. शुभी देखने में बेहद खूबसूरत होने के नाते उनकी फोटो भी उतनी सुदंर आती है.

शुभी को डांस करना और गाना गाना बहुत पसंद है. इसके अलावा शुभी को सेल्फी लेना भी पंसद है. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेती नजर आती हैं. शुभी जिस फिल्म में नजर आती है. वह फिल्म को हिट होना ही पड़ता है क्योंकि उनकी हरेक फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

शुभी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2008 में भोजपुरी फिल्म 'चलनी के चालल दूल्हे' से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद शुभी ने कभी पीछे मु़ड़कर नहीं देखा. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया. इसके अलावा शुभी भाईया के साली ओढनिया वाली में नजर, संतान, दूल्हे राजा, छपरा एक्सप्रेस, भोजपुरिया दिल की धड़कन, दुल्हन चाही पाकिस्तान से में अपनी में नजर आईं. साल 2015 में शुभी बॉलीवुड फिल्म वेलकम बैक में आइटम सॉन्ग करती नजर आई थीं. इसी फिल्म से उन्होंने बॅालीवुड में डेब्यू किया था.


Next Story
Share it