Janskati Samachar
जीवनी

Jasmine Sandlas Wiki, Age, Height, Biography, Boyfriend, Net Worth | जैस्मीन सैंडलस का जीवन परिचय

Jasmine Sandlas wiki – जैस्मीन सैंडलास की व्यक्तिगत पृष्ठभूमि के बारे में बात करते हुए, यह ज्ञात है कि उनका जन्म पंजाब के जलंधर में हुआ था। उन्होंने जलंधर में एमजीएन पब्लिक स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की और बाद में उन्होंने कॉलेज में दाखिला लिया जहां से उन्हें मनोविज्ञान में graduate की उपाधि प्राप्त हुई।

Jasmine Sandlas Wiki, Age, Height, Biography, Boyfriend, Net Worth | जैस्मीन सैंडलस का जीवन परिचय
X

Jasmine Sandlas Wiki, Age, Height, Biography, Boyfriend, Net Worth | जैस्मीन सैंडलस का जीवन परिचय

Jasmine Sandlas wiki – जैस्मीन सैंडलास एक प्रसिद्ध गायक, गीतकार और कलाकार हैं जो बॉलीवुड के लिए हिंदी और पंजाबी दोनों गाने गाते हैं। वह पंजाब से हैं और जलंधर में पैदा हुई हैं, लेकिन 13 साल की उम्र में वह अपने परिवार के साथ कैलिफ़ोर्निया चली गईं। उसने अमेरिका में अपनी स्कूली शिक्षा और कॉलेज वहां किया जहां वह जल्द ही वेस्ट कोस्ट संगीत से प्रभावित हुई थी। संगीत के लिए उनका जुनून तब शुरू हुआ जब वह 5-6 साल की उम्र में थीं और कई पंजाबी लोक गायकों की प्रतिलिपि बनाने की कोशिश कर रहे स्कूलों में भाग ले रही थी। अमेरिका पहुंचने पर वह अपने संगीत जुनून के साथ जारी रही। इसके अलावा, जैस्मीन सैंडलास को टेडेक्स टॉक और एमटीवी कोक स्टूडियो पर भी दिखाया गया है

Net Worth

The net worth of Jasmine Sandlas is not known.

Income Source

जैस्मीन सैंडलास के लिए आय का मुख्य स्रोत वह शुल्क है जो उन्हें विभिन्न गाने करने के लिए प्राप्त होता है।

Date of Birth: the Year 1995

Age: 22 Years

Height/Weight

जैस्मीन सैंडला की एक छोटी ऊंचाई है क्योंकि वह केवल 5 फीट और 4 इंच लंबा है। इसके अलावा, जैस्मीन सैंडला वजन लगभग 50 किलो है

Marital Status

जैस्मीन सैंडलास वर्तमान में अविवाहित है और उसके संबंधों के बारे में कोई पुष्टि नहीं है।

Personal Background

Jasmine Sandlas wiki – जैस्मीन सैंडलास की व्यक्तिगत पृष्ठभूमि के बारे में बात करते हुए, यह ज्ञात है कि उनका जन्म पंजाब के जलंधर में हुआ था। उन्होंने जलंधर में एमजीएन पब्लिक स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की और बाद में उन्होंने कॉलेज में दाखिला लिया जहां से उन्हें मनोविज्ञान में graduate की उपाधि प्राप्त हुई। उनके परिवार के बारे में बहुत सारी जानकारी उपलब्ध नहीं है और केवल एक चीज जिसे हम जानते हैं वह है कि वह वर्तमान में अविवाहित है।

इसके अलावा, उन्होंने कभी भी अपने रिश्तों के बारे में कोई विवरण साझा नहीं किया। जैस्मीन सैंडलास अपने बोल्ड स्टाइल भावना के लिए जानी जाता है और उन्हें यात्रा करने और लिखने का बहुत शौकीन है। वह स्कूल में होने पर कई गायन प्रतियोगिताओं में भाग लेती थी और उसने खुलासा किया कि सभी पंजाबी लोक सिंकर्स उनके लिए एक बड़ी प्रेरणा थीं।

Career

Jasmine Sandlas wiki – उनके करियर के बारे में बात करते हुए, यह ज्ञात है कि उन्होंने अपनी करियर को पहले की उम्र में गायन में अपनी रुचि व्यक्त की लेकिन उनके माता-पिता ने वास्तव में इसे स्वीकार नहीं किया। बाद में उन्होंने अपने करियर की पसंद को मंजूरी दे दी। इसके अलावा, वह 16 साल की थी जब उसने अपना पहला गीत लिखा और उसने अपने पहले एल्बम पर गीत भी शामिल किया। गीत का नाम आदि राती था और उसका पहला एल्बम गुलाबी था।

यह एल्बम 2012 में जारी किया गया था लेकिन इससे पहले, वह पहले से ही एक स्थापित गायन करियर था। उन्होंने डायमंड के नाम से एक और एल्बम भी जारी किया और इसके अलावा अन्य गायकों के साथ कई एल्बम भी हैं। किक में यार ना मिले उनका पहला बॉलीवुड गीत गाया गया था और बाद के वर्षों में, उन्होंने वीरप्पन, वन नाइट स्टैंड और नाम शबाना जैसी फिल्मों में काम किया था। उनका करियर बॉलीवुड या पंजाबी उद्योग तक ही सीमित नहीं था क्योंकि उन्होंने लॉलीवुड और टॉलीवुड में भी काम किया था। उन्होंने मनोरंजन के क्षेत्र में अपने अद्भुत काम के लिए पूरे भारत में बहुत सारी सम्मान अर्जित किया।

Jasmine Sandlas - पॉपुलर गाने







Next Story
Share it