Janskati Samachar
जीवनी

Rashmika Mandanna Biography Hindi: इतने करोड़ की मालकिन हैं Pushpa की एक्ट्रेस Rashmika Mandanna, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी फीस

Rashmika Mandanna Biography Hindi: फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को नेशनल क्रश भी कहा जाता है। पुष्पा के बॉक्सऑफिस पर जबर्दस्त प्रदर्शन के बाद अब एक बार फिर रश्मिका मंदाना चर्चा में हैं।

Rashmika Mandanna Biography Hindi: इतने करोड़ की मालकिन हैं Pushpa की एक्ट्रेस Rashmika Mandanna, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी फीस
X

Rashmika Mandanna Biography Hindi: इतने करोड़ की मालकिन हैं Pushpa की एक्ट्रेस Rashmika Mandanna, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी फीस

Rashmika Mandanna Biography Hindi: फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को नेशनल क्रश भी कहा जाता है। पुष्पा के बॉक्सऑफिस पर जबर्दस्त प्रदर्शन के बाद अब एक बार फिर रश्मिका मंदाना चर्चा में हैं। इस फिल्म में रश्मिका ने श्रीवाली का रोल किया है। रश्मिका साउथ के साथ-साथ हिंदी बेल्ट में भी काफी पॉपुलर हो गई हैं। बता दें कि रश्मिका मंदाना की गिनती साउथ की बड़ी एक्ट्रेस में होने लगी है। filmysiyappa.com की रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मिका 4 मिलियन डॉलर (30 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस में होती है रश्मिका की गिनती..


रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की गिनती साउथ की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस में होने लगी है। रश्मिका एक फिल्म के करीब 3-4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। रश्मिका मंदाना ने 2016 में आई फिल्म किरिक पार्टी से डेब्यू किया था। इस फिल्‍म में वो रक्षित शेट्टी के साथ हैं। फिल्म में रश्मिका की क्यूटनेस पर दर्शक फिदा हो गए थे।

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के पास बेंगलुरू में 8 करोड़ का विला है। इसके अलावा वो महंगी गाड़ियों की शौकीन भी हैं। एक्ट्रेस ने खुद को 50 लाख की मर्सिडीज बेंज C-क्लास गिफ्ट की है। उनके पास 40 लाख की Audi Q3 भी है। रश्मिका के पास टोयोटा इनोवा और Hyundai Creta जैसी कार भी हैं। इन कारों की कीमत करीब 3 करोड़ रुपए है।


रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने कुछ महीनों पहले ही गोवा में एक नया घर खरीदा है। रश्मिका ने इंस्टा पर नए घर के एक्सटीरियर की तस्वीरें भी शेयर की थीं। इसके अवाला साल 2020 में रश्मिका ने हैदराबाद के गाचीबावली इलाके में एक नया घर खरीदा था।

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्मों के साथ ही साथ विज्ञापनों से भी मोटी कमाई करती हैं। रश्मिका विक्की कौशल के साथ अमूल माचो के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि, इस विज्ञापन को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 26.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और सिर्फ 5 साल में ही साउथ की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं। फीस के मामले में अब रश्मिका नयनतारा, अनुष्का शेट्टी और नागार्जुन की बहू समांथा को टक्कर दे रही हैं।


रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को गूगल ने 2020 में नेशनल क्रश ऑफ इंडिया घोषित किया है। गूगल में नेशनल क्रश सर्च करने पर रश्मिका का नाम आता है। 5 अप्रैल, 1996 को विराजपेट कर्नाटक में जन्मीं रश्मिका के न सिर्फ आउटफिट चर्चा में रहते हैं बल्कि उनके क्यूट फेस, ब्यूटी और स्‍टाइल पर भी लोग फिदा रहते हैं।

रश्मिका (Rashmika Mandanna) के करियर की बात करें तों उन्होंने 4 सालों में करीब 11 फिल्मों में काम किया है। इनमें किरिक पार्टी, अंजनी पुत्र, चमक, चलो, गीता गोविंदम, देवदास, यजमान, डियर कॉमरेड, सरिलेरू नेक्केवरू, भीष्मा और पुष्पा द राइज शामिल हैं।

रश्मिका (Rashmika Mandanna) बहुत ही कम समय में टॉलीवुड (तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री) में 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस बनीं। फिल्म मिशन मजनू के जरिए वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही हैं।इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा काम कर रहे हैं।

Next Story
Share it