Top
Janskati Samachar

अंधविश्वास:रात में शौच करने गई बच्ची को सांप ने काटा, झाड़-फूंक में हो गई मौत

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात राधिका अपने मां के साथ घर में सोयी थी। आधी रात में अचानक राधिका बिस्तर से उठकर शौच के लिए गई। इस क्रम में विषैले सर्प ने बच्ची के पैर में काट लिया। बच्ची चिखते-चिल्लाते किसी तरह बिस्तर पर पहुंची। बच्ची के चीखने की आवाज सुन पिता पिंटू दास, मां सुनीता देवी जगे।

अंधविश्वास:रात में शौच करने गई बच्ची को सांप ने काटा, झाड़-फूंक में हो गई मौत
X

जनशक्ति समाचार: शंभूगंज प्रखंड के केशोपुर गांव में शौच जाने के दौरान सर्पदंश की चपेट में आने से एक बच्ची मूर्छित हो गई। जहां झाड़-फूंक कराने के चक्कर में बच्ची की मौत हो गई। मृत बच्ची पिंटू दास की सात वर्षीय पुत्री राधिका कुमारी थी। जानकारी के अनुसार सोमवार की रात राधिका अपने मां के साथ घर में सोयी थी। आधी रात में अचानक राधिका बिस्तर से उठकर शौच के लिए गई। इस क्रम में विषैले सर्प ने बच्ची के पैर में काट लिया। बच्ची चिखते-चिल्लाते किसी तरह बिस्तर पर पहुंची। बच्ची के चीखने की आवाज सुन पिता पिंटू दास, मां सुनीता देवी जगे।


इस बीच बच्ची के मुख से झाग निकलना शुरू हो गया। यह देख परिजनों ने आनन-फानन में झाड़-फूंक कराने के लिए रूदपैय गांव लाया। जब बच्ची की हालत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने बाजार के निजी क्लिनिक में लाया, लेकिन चिकित्सक ने नाजुक हालत देखकर उसे सीएचसी भेज दिया। जहां सीएचसी शंभूगंज लेकर जाते ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में भी मातमी सन्नाटा पसर गया।

Next Story
Share it