Janskati Samachar
एजुकेशन

BSNL ने जियो-एयरटेल यूजर्स के दिल पर गिराई बिजली, 130 रुपये में 365 दिन तक रिचार्ज की हो रही छुट्टी

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल इन दिनों यूजर्स के दिलों पर राज कर रही है, जिसका आप आराम से फायदा उठा सकते हैं। बीएसएनएल का एक नहीं बल्कि कई प्लान ऐसे हैं, जो इन दिनों यूजर्स के दिल और दिमाग पर राज कर रहे हैं। आज हम बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी वैलिडिटी एक साल तय की गई है।

BSNL ने जियो-एयरटेल यूजर्स के दिल पर गिराई बिजली, 130 रुपये में 365 दिन तक रिचार्ज की हो रही छुट्टी
X

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल इन दिनों यूजर्स के दिलों पर राज कर रही है, जिसका आप आराम से फायदा उठा सकते हैं। बीएसएनएल का एक नहीं बल्कि कई प्लान ऐसे हैं, जो इन दिनों यूजर्स के दिल और दिमाग पर राज कर रहे हैं। आज हम बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी वैलिडिटी एक साल तय की गई है। इतना ही नहीं डेटा भी भरपूर दिया जा रहा है। आप एक बार प्रीपेड प्लान कराकर बंपर फायदा उठाने का सपना साकार कर सकते हैं, जो मौके बार-बार नहीं आते हैं। हम जिसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, उसके लिए आपको पूरा आर्टिकल पढ़ने की जरूरत होगी। वैसे इस प्लान की कीमत 1570 रुपये तय की गई है।

1570 रुपये वाला प्लान मचा रहा गर्दा

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल का प्रीपेड प्लान यूजर्स का दिल जीतने का काम कर रहा है। इस प्लान की कीमत 1570 रुपये तय की गई है, जिसमें कई ऐसा फाड़ू ऑफर दिए जा रहे हैं, जो यूजर्स का दिल जीत रहे हैं। इस प्लान में यूजर्स को एक साल यानि 365 दिन की वैधता देने का काम किया जा रहा है। बीएसएनएल के प्लान में प्रतिदिन 2GB हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है। वैलिडिटी के चलते इसमें 1 साल तक यूजर्स को रिचार्ज के लिए देखने की जरूरत नहीं है। अन्य कंपनियां जहां 365 दिन की वैधता वाले प्लान के लिए 2500 से 3000 रुपये तक ले रही हैं। यह प्लान आपको आधी कीमत में आराम से में राहा है। इस प्लान में

मिल रहा यह बंपर फायदा

बीएसएनएल के इस प्लान में कई धाकड़ ऑफर दिये जा रहे हैं। इसमें यूजर्स को अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जा रही है। इंटरनेट की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इस पैक में प्रतिदिन बेसिस पर 2GB डेटा प्रदान किया जा रहा है। 2GB डेटा डेली लिमिट खत्म होने के बाद भी आपका इंटरनेट कनेक्शन बंद नहीं होगा। यह स्पीड यहां पर घटकर 40kbps रह जाती है। प्रीपेड प्लान में आपको पूरा 730GB डेटा शामिल किया जाता है। इसमें 100 SMS प्रतिदिन के हिसाब से मिल रहे हैं।

Next Story
Share it