Janskati Samachar
मनोरंजन

83 Film Box Office Collection: Ranveer Singh की फिल्म ने पांचवे दिन कमाए इतने रुपए, अब तक नहीं निकली लागत

83 Film Box Office Collection: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी 83 अपने बजट के मुताबिक कमाई करने में नाकामयाब रही है। 125 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी यह फिल्म अब तक अपनी लागत भी नहीं वसूल पाई है।

83 Film Box Office Collection: Ranveer Singh की फिल्म ने पांचवे दिन कमाए इतने रुपए, अब तक नहीं निकली लागत
X

83 Film Box Office Collection: Ranveer Singh की फिल्म ने पांचवे दिन कमाए इतने रुपए, अब तक नहीं निकली लागत

83 Film Box Office Collection: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी 83 अपने बजट के मुताबिक कमाई करने में नाकामयाब रही है। 24 दिसंबर को रिलीज हुई यह फिल्म टिकट खिड़की पर दर्शकों के लिए तरस रही है। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर मेकर्स जितने उत्साहित थे, वो कमाई में बदलता नहीं दिख रहा है। पांचवे दिन फिल्म ने महज 6.70 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इस तरह से अब तक फिल्म की कुल कमाई 60 करोड़ पहुंची है। बता दें कि 125 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी यह फिल्म अब तक अपनी लागत भी नहीं वसूल पाई है।

पांचवे दिन इतनी रही फिल्म की कमाई

83 के मेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी। बावजूद इसके फिल्म दर्शकों को टिकट खिड़की तक नहीं खींच पा रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, पांचवे दिन यानी मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन सिर्फ 6.70 करोड़ रहा। इससे पहले ओपनिंग डे पर फिल्म ने शुक्रवार को 12.64 करोड़, शनिवार को 16.95 करोड़, रविवार को 17.41 करोड़ रुपए और सोमवार को 7.29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इस तरह 5 दिनों में फिल्म की कुल कमाई सिर्फ 60.99 करोड़ रुपए ही पहुंची है।

क्या ये हैं 83 की कमाई घटने की वजह

  • 83 फिल्म लंबे समय से रिलीज का इंतजार कर रही थी। कोरोना के चलते फिल्म को देर से लाया गया। लेकिन हाल ही में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा बढ़ गया है, जिसका असर थिएटर्स पर भी देखने को मिल रहा है।
  • इसके अलावा फिल्म की रिलीज ऐसे वक्त पर हुई, जब इसे साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा द राइज' (Pushpa The Rise) से कड़ी टक्कर मिली। साउथ में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika mandanna) की बड़ी फैन फॉलोइंग है।
  • फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई। इससे मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। सभी बड़ी फिल्मों को इंटरनेट पर लीक करने वाली वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने 83 को भी लीक कर दिया है। बाकी कई वेबसाइट्स पर भी पूरी फिल्म HD प्रिंट में उपलब्ध है।
Next Story
Share it