Janskati Samachar
मनोरंजन

Aahana Kumra Sexy Photo: ब्लैक बिकनी में अहाना कुमरा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फैंस बोले WOW

Aahana Kumra Sexy Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस अहाना ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है. फोटो में फैंस को अहाना कुमरा का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. अहाना कुमरा ब्लैक बिकनी में फैंस पर बिजलियां गिरा रही हैं. उनका ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आप भी देखें उनका सेक्सी और बोल्ड अवतार.

Aahana Kumra Sexy Photo: ब्लैक बिकनी में अहाना कुमरा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फैंस बोले WOW
X

Aahana Kumra Sexy Photo: ब्लैक बिकनी में अहाना कुमरा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फैंस बोले WOW

Aahana Kumra Sexy Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस अहाना कुमरा अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. अहाना कुमरा सोशल मीडिया लवर हैं, वह फैंस के साथ अपने हॉट और सेक्सी अवतार फोटो वीडियो को शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं. फैंस भी उनकी फोटो वीडियो का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनकी पोस्ट पर लाइक कमेंट करना कभी नहीं भूलते हैं. हाल ही में अहाना कुमरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है. फोटो में फैंस को अहाना कुमरा का सेक्सी और बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है.

फोटो में अहाना कुमरा ब्लैक कलर की बिकनी में सेक्सी पोज देते हुए नजर आ रही हैं. फैंस को उनका ये अवतार काफी पसंद आ रहा है. कुछ ही देर पहले पोस्ट की गई इस फोटो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं जिसका सिलसिला अभी तक जारी है. अहाना कुमरा का ये बोल्ड अवतार फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अहाना ने बॉलीवुड फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का में लीला का किरादार निभाया था. फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया.

हाल ही में अहाना कुमरा ने प्रियंका गांधी के किरदार के चलते खूब सुर्खियां बटोरी हैं. द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अहाना ने प्रियंका गांधी का किरदार निभाया था. फिल्म में दर्शकों उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई. आपको बता दें कि अहाना कुमरा फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें पहचान मिली फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का से मिली है.


Next Story
Share it