Janskati Samachar
मनोरंजन

Adaa Khan Sexy Photos Videos: अदा खान ने एक बार फिर चलाया अपने हुस्न का जादू, फोटो जबरदस्त वायरल

Adaa Khan Sexy Photos Videos: अदा खान अपनी हॉट, सेक्सी अदाओं के लिए जानी जाती हैं. आए दिन उनकी बोल्डनेस सुर्खियों में बनी रहती हैं. अदा खान टीवी की दुनिया की बड़ी स्टार के रूप में भी जानी जाती हैं, उनके फैंस की संख्या भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं.

Adaa Khan Sexy Photos Videos: अदा खान ने एक बार फिर चलाया अपने हुस्न का जादू, फोटो जबरदस्त वायरल
X

Adaa Khan Sexy Photos Videos: अदा खान ने एक बार फिर चलाया अपने हुस्न का जादू, फोटो जबरदस्त वायरल

Adaa Khan Sexy Photos Videos: टीवी स्टार अदा खान अपनी खूबसूरती से तो सभी का दिल जीत ही चुकी हैं लेकिन उनकी अदाओं पर भी फैंस दिल हार बैठें हैं. टेलीविजन का सुपर हिट सीरियल नागिन में अदा की हॉटनेस देख फैंस उन पर फिदा हो गए हैं. अक्सर अदा खान अपने लेटेस्ट और सेक्सी फोटो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं फैंस को भी उनकी नई तस्वीरों का बड़ी बेलब्री ले इंटजार रहता है. अदा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं अब एक्ट्रस की वायरल फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. एक्ट्रेस की हॉटनेस तो फेमस सीरियल नागिन में तो देखने को मिलता ही रहता था, वहीं सोशल मीडिया पर भी कहर बरपाती हैं.


अदा खान टेलीविजन की खूबसूरत और सेक्सी एक्ट्रेस में से एक हैं. जिन्होंने अपने अभिनय से छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अदा खान की पहचान एक जानी मानी एक्ट्रेस के तौर पर भी होती है. वो न केवल अपनी हुस्न के लिए जानी जाती हैं बल्कि उनकी एक्टिंग के लिए भी उन्होंने कई पुरस्कार भी जीते हैं. अपनी हॉटनेस के चलते अदा खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं कभी एक्ट्रेस के बोल्ड लुक वायरल होते हैं, तो कभी सेक्सी फोटो. यही कारण है कि फैंस उन्हें इतना पसंद करते हैं. अदा खान की कोई न कोई फोटो सोशल मीडिया छाई रहती हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी नई पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं. अदा खान हर बार अपने अलग-अलग अवतार से फैंस को चौकाती रहती हैं. साथ ही दिल भी धड़काती हैं. एक्ट्रेस का हर अंदाज दर्शकों का दिल जीत लेता हैं.

Next Story
Share it