Janskati Samachar

Akanksha Puri and Mika Singh Wedding Rumours : क्या पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड ​​अक्षरा पुरी ने मीका सिंह से कर ली है शादी?

Akanksha Puri and Mika Singh Wedding Rumours: एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी और मीका सिंह की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट ने शादी की अफवाहें तेज हो गईं हैं, क्योंकि दोनों को एक गुरुद्वारे में आशीर्वाद मांगते देखा गया था. आकांक्षा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में इन दोनों को गुरुद्वारे में जाते हुए दिखाया गया है.

Akanksha Puri and Mika Singh Wedding Rumours : क्या पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड ​​अक्षरा पुरी ने मीका सिंह से कर ली है शादी?
X

Akanksha Puri and Mika Singh Wedding Rumours : शो विघ्नहर्ता गणेश आकांक्षा पुरी की टेलीविजन अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया वीडियो साझा करने के बाद सभी को चौंका दिया है. जी हां, आकांक्षा उर्फ ​​अक्षरा पुरी ने मीका सिंह के साथ सोशल मीडिया पर एक क्लिप शेयर किया है वीडियो देखकर लग रहा जैसे गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. यह जोड़ी कुछ और लोगों के साथ गुरुद्वारा में बैठी है. अभिनेत्री के वीडियो में एक दिल वाले इमोजी के साथ 'फीलिंग धन्य' भी कहा गया है. जैसा कि उसने वीडियो पोस्ट किया है, उसके कैप्शन में लिखा है, "आशीर्वाद मांगना

सिंगर मिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उसी जगह से एक वीडियो साझा किया. उन्होंने लिखा है, "सतनाम वाहेगुरु … नानक नाम चर्मिकला तेरी बहन सरबत भला …" बता दें कि आकांक्षा पुरी बिग बॉस की प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री पारस छाबड़ा की पूर्व प्रेमिका हैं. हालांकि किसी ने आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन यह संदेहास्पद है कि क्या खबर है जो हम अनुमान लगा रहे हैं या प्रशंसकों पर अप्रैल फूल बना रहे हैं.

इस बीच, मीका सिंह ने हाल ही में ज़ी टीवी के नए संगीत रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में अपनी शादी के बारे में बात की. जब गायक मेजबान करण वाही से बात कर रहे थे, तब उन्होंने खुलासा किया कि वे सलमान खान को मिल जाने के बाद ही शादी के बंधन में बंधेंगे.

गायक ने मज़ाक में कहा, "मैं निश्चित रूप से शादी करने के लिए लड़की की तलाश में हूं. मुझे इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के माध्यम से भी कोई मिल सकता है, लेकिन मैं सलमान खान से शादी करने के बाद ही शादी करूंगा. तब तक मैं. मैं अभी बैचलर जीवन का आनंद ले रहा हूं. (संगीतकार) साजिद (खान) भाई ने पहले उल्लेख किया था, मैं सलमान भाई के बाद उद्योग में एकमात्र हमेशा के लिए बैचलर हूं, और मुझे दिए गए टैग को यथासंभव लंबे समय तक बनाए रखना चाहते हैं."मीका ने ज़ी टीवी शो पर साझा किया.

Next Story
Share it