Janskati Samachar
मनोरंजन

Akshara singh ka viral MMS video : अक्षरा सिंह का MMS हुआ लीक?सोशल मीडिया पर हो रहा तेजी से वायरल

Akshara singh ka viral MMS video : भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल, अक्षरा सिंह का एक MMS वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Akshara singh ka viral MMS video : अक्षरा सिंह का MMS हुआ लीक?सोशल मीडिया पर हो रहा तेजी से वायरल
X

Akshara singh ka viral MMS video : अक्षरा सिंह का MMS हुआ लीक?सोशल मीडिया पर हो रहा तेजी से वायरल

Akshara singh ka viral MMS video : भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल, अक्षरा सिंह का एक MMS वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो अक्षरा सिंह का है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह रोती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लेकर ये कहा जा रहा है कि अपना प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद ये वीडियो शेयर किया था. हालांकि, अक्षरा सिंह का इस वीडियो को लेकर अब तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

अक्षरा सिंह का MMS हुआ वायरल

भोजपुरी की फेवरेट अभिनेत्रियों में से एक अक्षरा सिंह को लोग बेहद पसंद करते हैं. उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. अक्षरा सिंह एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. लोग उनके आवाज के भी दीवाने हैं. अक्षरा बस अपने काम से मतलब रखती हैं, लेकिन इसी बीच उनका एक फेक MMS वीडियो वायरल कर दिया गया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज हैं, जो अक्षरा सिंह MMS वीडियो लीक के नाम से फेक न्यूज फैला रहे हैं.

फेक है MMS वीडियो की बात

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षरा सिंह का ऐसा कोई भी वीडियो वायरल नहीं हुआ है. ये कहा जा रहा है कि इस तरह की फेक खबरों और वीडियोज को बिल्कुल हवा न दें. अक्षरा सिंह का एक और वीडियो भी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो MMS लीक होने के बाद ये शेयर किया गया है. एक मिनट के इस वीडियो में अक्षरा कहती हुई नजर आ रही हैं कि, 'जो मुझे पसंद करते हैं, वो पसंद करेंगे. चाहे मैं जहां भी जाऊं. जहां भी काम करूं. आप नहीं रोक सकते. अपना काम करिए. अगर आपका बहुत बड़ा नाम है, तो अपना नाम करिए. चेहरे पर नकली मुखौटा लगाकर घूमते हैं आप लोग. रियल बनिए फेक मत बनिए.'

भोजपुरी इंडस्ट्री पर अक्षरा ने उठाए थे सवाल

अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि, 'केवल हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री में ही ये गंदगी क्यों होती है और भी इंडस्ट्रीज हैं. पंजाबी इंडस्ट्री है. बॉलीवुड है और साउथ की इंडस्ट्री भी है. कोई भी इंडस्ट्री हो, लेकिन वहां इतनी चीपनेस नहीं है. एक-दूसरे के पीछे पड़े रहो. इसे ब्लॉक मारो. उसे ब्लॉक मारो. उसका गाना आगे नहीं जाना चाहिए. वो कलाकार आगे नहीं जाना चाहिए. ये क्या है.'

Next Story
Share it