Janskati Samachar
मनोरंजन

Amyra Dastur Sexy Hot photos : लियोन कलर की ड्रेस में कहर डाह रहीं हैं अमायरा दस्‍तूर

Amyra Dastur Sexy Hot photos : अभिनेत्री अमायरा दस्‍तूर हाल ही एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने लियोन कलर का क्रोप टॅाप और पेंट पहना हुआ था. इस फोटो में वह बेहद हॅाट लग रहीं हैं. इस ड्रेस में उन्होंने 2 फोटो डाली दोनों में उनका अलग-अलग पोज था. एक में तो वह साइड पोज दे रहीं थीं वहीं दूसरी फोटो में वही क्लोज अप पोज में थीं.

Amyra Dastur Sexy Hot photos  लियोन कलर की ड्रेस में कहर डाह रहीं हैं अमायरा दस्‍तूर
X

Amyra Dastur Sexy Hot photos लियोन कलर की ड्रेस में कहर डाह रहीं हैं अमायरा दस्‍तूर

Amaira Dastur Sexy Hot photos : अभिनेत्री अमायरा दस्‍तूर हाल ही एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने लियोन कलर का क्रोप टॅाप और पेंट पहना हुआ था. इस फोटो में वह बेहद हॅाट लग रहीं हैं. इस ड्रेस में उन्होंने 2 फोटो डाली दोनों में उनका अलग-अलग पोज था. एक में तो वह साइड पोज दे रहीं थीं वहीं दूसरी फोटो में वही क्लोज अप पोज में थीं. अमायरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हमेशा वह फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को अमायरा किसी भी ड्रेस बहुत सुंदर लगती हैं. अमायरा फिटनेस फ्रिक भी हैं अक्सर वह वर्कआउट के दौरान पसीना बहाते हुए फोटो शेयर करती रहती हैं. वह अपने बेडरूम में सोते हुए भी वीडियो शेयर कर बताती हैं कि वह अपने दिन की शरुआत कैसे करती हैं.


अमायरा को फिल्म की दुनिया में आए हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने अपनी हॅाट अदाओं सबको दीवाना बना दिया हैं. अमायरा ने महज 13 साल की उम्र में ही मॉडलिंग में अपने करियर की शुरुआत कर ली थीं. उन्होंने जिसके बाद बहुत सारे कमर्शियल विज्ञापन में काम किया. अमायरा नें 2013 में रोमांटिक फिल्म 'इस्सक' से बॅालीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट प्रतीक बब्बर नजर आये थे.

इसके बाद उन्‍होंने मिस्‍टर एक्‍स, कालकांडी और राजमा चावल जैसी फिल्‍में की लेकिन बॅाक्स आॅफिस कुछ खास नहीं चली. अमायरा ने अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट कुंग फू योगा में जैकी चैन के साथ एक्टिंग की. जो 3 फरवरी 2017 को भारत में रिलीज़ हुई थी. उनके आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वह 2021 में आने वाली फिल्म 'पिलफर सिंह' में नजर आएंगी.


Next Story
Share it