Janskati Samachar
मनोरंजन

Ankita Lokhande Sexy Video: सेक्सी अवतार में अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर, देखें हॉट बोल्ड फोटो वीडियो

Ankita Lokhande Sexy Video: छोटे पर्दे से लेकर पर्दे तक अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली हॉट एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इतनी सेक्सी है कि उनके लेटेस्ट फोटो वीडियो को देखने का सभी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा ही उनकी बोल्डनेस से भरपूर फोटो वीडियो देखने को मिलती है.

Ankita Lokhande Sexy Video: सेक्सी अवतार में अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर, देखें हॉट बोल्ड फोटो वीडियो
X

Ankita Lokhande Sexy Video: सेक्सी अवतार में अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर, देखें हॉट बोल्ड फोटो वीडियो

Ankita Lokhande Sexy Video: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है. वह कम समय में ही टीवी स्क्रीन से लेकर सिल्वर स्क्रीन तक का सफर तय कर चुकीं हैं. अंकिता हाल ही में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 में नजर आई थी. इसके साथ ही अंकिता हमेशा ही अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है. उनके सेक्सी फोटो वीडियो इंटरनेट पर हमेशा ही वायरल होते हैं.

एक्टिंग के साथ ही अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और वह खुद भी अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. अंकिता को इंस्टाग्राम पर काफी लोगों का प्यार भी मिलता है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. उनकी खूबसूरती के लोग तबसे कायल है जब वह बार टीवी शो में नजर आई थी.

अंकिता को एक्टिंग का शौक बचपन से ही. पहली बार वह 2006 में टैलेंट हंट रियलिटी शो आईडिया जी सिनेस्टार में नजर आई थी. यही से उनके करियर की शुरुआत हुई और इसके बाद अंकिता ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हालांकि जब वह एकता कपूर के टीवी शो पवित्र रिश्ता में दिखी तो शो के साथ साथ अंकिता को भी इसके बाद काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई. इस शो में उन्होंने अर्चना का किरदार निभाया था. इस नाम से उन्हें घर घर पहचान हासिल हुई.

इसके बाद 2011 में अंकिता डांस रियल्टी शो झलक दिखला जा सीजन 4 में नजर आयीं. इसी साल वह कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी सर्कस में स्टैंडअप कॉमेडी करती हुई भी दिखीं. कई टीवी शो करने के बाद फिल्म मणिकर्णिका में उन्हें पहला ब्रेक मिला. कंगना रनौत की इस फिल्म में अंकिता झलकारी बाई के किरदार में नजर आई. आखिरी बार अंकिता बागी 3 में नजर आई थी.





Next Story
Share it