Janskati Samachar
मनोरंजन

Anushka Sharma 5 Hottest Scenes : अनुष्का शर्मा के टॉप 5 सुपर हॉट सीन्स, जिन्हें देख सभी की आंखें फटी रह गईं

Anushka Sharma 5 Hottest Scenes : जीरो एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के यूट्यूब पर खूब ढेरों हॉट सेक्सी और बोल्ड सींस मौजूद हैं. अनुष्का शर्मा ने लेडिस वर्सेस रिकी बहल, दिल धड़कने दो, पीके, बैंड बाजा बारात और एनएच 10 जैसे कई फिल्म में किस सींस, हॉट सींस, बैड सींस दे चुकी हैं. देखिए अनुष्का शर्मा की सेक्सी वीडियो.

Anushka Sharma 5 Hottest Scenes : अनुष्का शर्मा के टॉप 5 सुपर हॉट सीन्स, जिन्हें देख सभी की आंखें फटी रह गईं
X

Anushka Sharma 5 Hottest Scenes : अनुष्का शर्मा के टॉप 5 सुपर हॉट सीन्स, जिन्हें देख सभी की आंखें फटी रह गईं

Anushka Sharma 5 Hottest Scenes : एक्ट्रे्स अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म जीरो थी जिसमें वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आईं. इस फिल्म के बाद अभी तक उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है. लेकिन अनुष्का शर्मा लगातार सोशल मीडिया और यूट्यूब पर अपनी सेक्सी और हॉट वीडियो की वजह से छाई रहती हैं. उनकी ढेरों बेड सीन और हॉट वीडियो यूट्यूब पर मौजूद हैं, जिसमें वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं.

अनुष्का शर्मा अपने करियर में कई फिल्में कर चुकी हैं. इन फिल्मों में वह हर तरह के रोल निभाती नजर आई हैं. कुछ फिल्मों में जीरो फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेड सींस और कई बोल्ड सींस दिए हैं. अनुष्का शर्मा की सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर छाई हुई हैं. यूट्यूब पर उनकी कई वीडियो मौजूद हैं जो कि उनकी अलग अलग फिल्मों से जुड़े हैं.

1. बैंड बाजा बारात- अनुष्का शर्मा हॉट सीन

फिल्म बैंड बाजा बारात में अनुष्का शर्मा ने रणवीर सिंह के अपोसिट किरदार निभाया था. ये उनकी दूसरी फिल्म थी. इससे पहले अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू कर चुकी थीं. बैंड बाजा बारात के लिए अनुष्का ने कई हॉट सींस शूट किए जो आज भी आए दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं.

2. फिल्म एनएच 10 – अनुष्का शर्मा बोल्ड सींस

फिल्म NH 10 काफी शानदार फिल्म थी. जिसमें अनुष्का शर्मा नील भूपलम के अपोसिट नजर आईं. इस फिल्म में भी अनुष्का शर्मा का काफी बोल्ड सीन था. इस सीन में अनुष्का नील के साथ किस करती हैं जो कि उस दौरान काफी वायरल हुआ था.

3. पीके फिल्म- अनुष्का शर्मा सेक्सी सीन

फिल्म पीके में मुख्य किरदार में अनुष्का शर्मा, आमिर खान और सुशांत सिंह राजपूत थे. फिल्म देश में ही नहीं चीन जैसे देश में भी सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा का सुशांत सिंह के साथ काफी हॉट किस सीन था.

4. दिल धड़कने दो फिल्म- अनुष्का शर्मा किस सीन

अनुष्का शर्मा की सेक्सी और हॉट वीडियो के बीच उनकी फिल्म दिल धड़कने दो से भी एक वीडियो देखने को मिलता है. इस फिल्म में भी अनुष्का रणवीर सिंह के विपरीत नजर आईं. इस फिल्म के लिए उन्होंने रणवीर सिंह के साथ किस सीन शूट किया था.

5. लेडिस वर्सेस रिकी बहल- अनुष्का शर्मा ब्लैक बिकिनी सीन

अनुष्का शर्मा ने रणवीर सिंह के साथ कई फिल्में की हैं. उन्होंने लेडिस वर्सेस रिकी बहल फिल्म में भी रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं. खैर मुख्य किरदार में परिणीति चोपड़ा ने भूमिका निभाई थीं. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने बेहद बोल्ड और सेक्सी बिकिनी सीन शूट किया था. ये सीन उनकी फिल्म का सबसे बोल्ड माना जाता है.

Next Story
Share it