Janskati Samachar
मनोरंजन

Anushka Sharma Sexy Hot Photos: अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेहद सेक्सी फोटो

Anushka Sharma Sexy Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर अपने सेक्सी और हॉट अवतार से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हमेशा ही इंटरनेट पर उनकी कातिल अदाएं तहलका मचाती रहती है. हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद सेक्सी फोटोज शेयर की है,जिसमें उनकी हॉटनेस देख आप भी चौंक जाएंगे और अनुष्का की इस फोटो से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

Anushka Sharma Sexy Hot Photos Anushka Sharma shared a very sexy photo on Instagram
X

Anushka Sharma Sexy Hot Photos: अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेहद सेक्सी फोटो

Anushka Sharma Sexy Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के हॉटनेस का जलवा फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक छाया रहता है. वह अक्सर अपने सेक्सी और हॉट अंदाज से इंटरनेट पर आग लगाती रहती है. भले ही अनुष्का इन दिनों फिल्मों से दूर है लेकिन फैंस के साथ उनकी दूरी नहीं होती है. क्योंकि सोशल मीडिया के जरिए अनुष्का अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है.

हाल ही में अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वह इतनी सुंदर लग रही है कि आप अपनी निगाहें उनसे हटा ही नहीं पाएंगे. उनके इस लेटेस्ट लुक की सभी काफी तारीफ कर रहे हैं. फोटो में क्रीम कलर के सेक्सी गाउन में नजर आ रही है. इस गाउन में वह बेहद चार्मिंग लग रही है. सिंपल लुक और लइट मेकअप में भी अनुष्का इस फोटो में परी की तरह खूबसूरत लग रही है.

वैसे अनुष्का हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट और सेक्सी फोटो वीडियो पोस्ट किया करती है. फैंस भी उनके पोस्ट को काफी पसंद करते हैं और उसपर दिलखोल कर लाइक व कमेंट भी करते हैं. इंस्टाग्राम पर आपको अनुष्का और फैंस के जुड़ाव का अंदाजा इस बात से पता चलेगा कि उन्हें इंस्टाग्राम 32.9 मिलियन्स लोग फॉलो करते हैं. इसके अलावा यूट्यूब पर भी अनुष्का के सेक्सी वीडियो और फोटोशूट की वीडियो छाई रहती है. अनुष्का अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी फिगर को भी काफी मैंटेन करती है.

अनुष्का ने बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अलग पहचान बनाई और खास मुकाम हासिल किया. लेकिन पिछले कुछ समय से वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई.आखिरी बार वह शाहरुख खान के साथ जीरो दिखाई दी थी. फैंस भी उनकी अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.


Next Story
Share it