Janskati Samachar
मनोरंजन

Anushka Sharma Sexy Photos Video : सोशल मीडिया पर अनुष्का की बोल्ड फोटो ने मचाई सनसनी, देखें फैंस के रिएक्शन

Anushka Sharma Sexy Photos Video : अनुष्का शर्मा का क्यूट लुक तो हम हमेशा ही देखते आए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर बवाल तो तब मच गया जब एक्ट्रेस की बोल्ड और सेक्सी फोटो वायरल हुई. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अनुष्का के किसी बोल्ड फोटो ने दर्शकों को इतना मदहोश किया हो. अक्सर अनुष्का ने अपने हॉट लुक से फैंस को दीवाना बनाया है.

Anushka Sharma Sexy Photos Video
X

Anushka Sharma Sexy Photos Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हमेशा अपने सेक्सी लुक और फैशन सेंस से फैंस की तारीफ लूटती आई हैं. एक्ट्रेस फिर वो इंडियन वियर लुक हो या फिर फुल वेस्टर्न लुक दोनों ही फैंस को काफी पसंद आते हैं. अपनी प्रेग्नेंसी को एंज्वॉय कर रहीं अनुष्का अब भी अपने फैंस को अपनी हॉट फोटोज से खुश कर रही हैं. भले ही एक्ट्रेस लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन अपनी हॉटनेस को लेकर वो हमेशा ही चर्चा में रही है. प्रेग्नेंसी के बाद भी अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपनी कई सेक्सी फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख कर फैंस जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं.

दरअसल, अभी अनुष्का अपनी प्रेग्नेंसी के चलते फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनके फैंस उन्हें लगातार देखना पसंद करते हैं. इसलिए अक्सर उनकी कोई न कोई फोटो इंटरनेट पर छाई रहती है. फिलहाल अनुष्का अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से एक बार फिर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस की बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर सनसनी फैला रही है. यह बोल्ड फोटो अनुष्का ने वोग मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाए थे, जिन्हें देखने के बाद कोई भी बिना तारीफ के रह नहीं पाया. अनुष्का अपने बोल्ड फोटो शूट में इतनी कमाल की लग रही हैं कि उन्हें बार बार देखना भी कम लग रहा है. किसी फोटो में एक्ट्रेस बीच किनारे बिकिनी में नज़र आ रही हैं तो किसी फोटो में जंगल के बीच में नज़र आ रही हैं. हर फोटो में एक्ट्रेस बेहट हॉट और बोल्ड लग रही हैं.

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा एक्ट्रेस के साथ अब प्रोड्यूसर भी बन गई हैं. कुछ दिन पहले ही अनुष्का द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' ओटीटी प्लेटफॉर्म, अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हई थी. ये सीरीज़ काफी चर्चा में रही थी,वहीं कुछ लोगों इस पर विवाद भी खड़ा किया था. हालांकि अब अनुष्का अपना वक्त अपने पति विराट के साथ बिता रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काभी एक्टिव रहती हैं.

Next Story
Share it