Janskati Samachar
मनोरंजन

Anushka Sharma Sexy Video: सेक्सी अदाओं से अनुष्का शर्मा ने फैंस को दिया बोल्डनेस का डोज

Anushka Sharma Sexy Video: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की सेक्सी और हॉट वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा ने साड़ी कैरी की हुई है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. देखिए अनुष्का शर्मा की सेक्सी हॉट बोल्ड वीडियो.

Anushka Sharma Sexy Video: सेक्सी अदाओं से अनुष्का शर्मा ने फैंस को दिया बोल्डनेस का डोज
X

Anushka Sharma Sexy Video: सेक्सी अदाओं से अनुष्का शर्मा ने फैंस को दिया बोल्डनेस का डोज

Anushka Sharma Sexy Video: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति व भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के साथ वेस्ट इंडीज में टाइम स्पेंड कर रहे हैं. यहां से दोनों की खूब फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही है. साथ ही सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की सेक्सी और हॉट वीडियो भी इंटरनेट पर खूब छाई हुई है जिसमें उनका बोल्ड और हॉट लुक फैंस को देखने को मिला है.

बात करें अनुष्का शर्मा की सेक्सी वीडियो की तो वह इस वीडियो में साड़ी में नजर आ रही हैं. साथ ही उनका किलर लुक फैंस को खूब मदहोश कर रहा है. खास बात है कि अनुष्का शर्मा ने इस साड़ी वाले सेक्सी लुक के साथ शानदार मेकअप और ज्वैलरी कैरी की हुई है. इस वीडियो को अनुष्का शर्मा ने ही हाल में ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

अनुष्का शर्मा ने हाल में ही बिकिनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिला है. इसके बाद विराट कोहली ने भी पत्नी अनुष्का के साथ बीच से फोटो शेयर की थी. दोनों मैच से पहले साथ में रिलैक्स करते नजर आए. बता दें अनुष्का शर्मा ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती हैं.

बता दें अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म जीरो थी जिसमें उन्होंने कैटरीना कैफ और शाहरुख खान के साथ काम किया. इस फिल्म में अनुष्का की एक्टिंग की खूब तारीफ की गई थी. दर्शकों को ये फिल्म खैर खुश नहीं कर पाई थी. खैर बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा ने फिलहाल कोई नहीं फिल्म साइन नहीं की है और वह इन दिनों अपनी सेहत और परिवार के साथ समय बिता रही हैं.


Next Story
Share it