Janskati Samachar
मनोरंजन

Anushka Shetty Sexy Photos: अनुष्का शेट्टी की बोल्डनेस ने हिलाया इंटरनेट, फैंस ने कहा- ओह माई गॉड

Anushka Shetty Sexy Photos:साउथ की सुपर हॉट एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. अपने अलग अंदाज से अनुष्का शेट्टी ने लाखों करोड़ों फैंस बना लिए हैं. अनुष्का शेट्टी अपने ग्लैरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं. उनकी एक झलक फैंस को दीवाना बना देती है.

Anushka Shetty Sexy Photos
X

Anushka Shetty Sexy Photos: अनुष्का शेट्टी की बोल्डनेस ने हिलाया इंटरनेट, फैंस ने कहा- ओह माई गॉड

Anushka Shetty Sexy Photos: साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी को कौन नहीं जानता, एक्ट्रेस के फैंस की गीनती करना उतना ही मुश्किल है जितना की उनकी तारीफ करना. अनुष्का शेट्टी न सिर्फ साउथ में फेमस हैं बल्कि पूरे बॉलीवुड में भी उनकी खूबसूरती का बोलबाला है. बॉलीवुड में फिल्म बाहुबली से अनुष्का शेट्टी को अलग पहचान मिली. जिसमें अनुष्का शेट्टी के दमदार किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया था. साथ ही एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक की वजह से भी फैंस को दीवाना बनाती रहती है. इस बीच अनुष्का शेट्टी के बोल्ड फोटो ने एक बार फिर फैन्स के दिल की धड़कन तेज कर दी है. फोटो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

इससे पहले अनुष्का शेट्टी के ऐसे ही बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं. साथ ही एक्ट्रेस के हॉट वीडियो इंटरनेट पर भी छाए रहते हैं. अनुष्का शेट्टी अपनी खूबसूरती के साथ अपने सेक्सी फिगर से भी फैंस को काफी अट्रैक्ट करती हैं. जिसे देखकर फैंस जल्दी से नजर नहीं हटा पाते हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की फैंस लिस्ट काफी लंबी है. इसी वजह से अनुष्का के सेक्सी फोटो और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं.

वहीं अब अनुष्का शेट्टी का यह सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है. इस फोटो में अनुष्का शेट्टी काफी हॉट और सेक्सी लग रही हैं. साथ ही उनका पोज दर्शकों को आकर्षित कर रहा है. इतना ही नहीं बल्कि पानी में बैठी अनुष्का अपनी कातिलाना अदाओं से कमाल कर रही हैं. हालांकि अनुष्का शेट्टी का यह फोट काफी पुराना है लेकिन फैंस के बीच इस फोटो का क्रेज़ अभी तक खत्म नहीं हुआ है. इसी तरह अनुष्का शेट्टी हर बार अपने अलग- अलग लुक से फैंस को हैरान करती रहती हैं.




Next Story
Share it