Janskati Samachar
मनोरंजन

Arjun Kapoor Sister: अर्जुन कपूर की बहन है बेहद हाॅट, भाभी मलाइका अरोड़ा इनके आगे कुछ नहीं

Arjun Kapoor Siter Anshula Kapoor: बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) भले अभी बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री नहीं की हैं लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं.

Arjun Kapoor Sister: अर्जुन कपूर की बहन है बेहद हाॅट, भाभी मलाइका अरोड़ा इनके आगे कुछ नहीं
X

Arjun Kapoor Siter Anshula Kapoor: बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) भले अभी बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री नहीं की हैं लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं. कभी वह अपने सोशल पोस्ट तो, कभी अपने फैमिली गेट टुगेदर की वजह से लाइम लाइट बटोरती है. इसी बीच अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लू मोनोकनी में स्विमिंग पूल के किनारे बैठ कर पोज देखी जा सकती हैं. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए अंशुला ने बेहद खास कैप्शन लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लोगों को अपने शरीर को वैसे ही स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया है जैसे वह है.

फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अंशुला ने कैप्शन में लिखा, ‘तीन महीने पहले मुझे ऐसा लगता था कि मैं कभी बिकिनी नहीं पहनूंगी क्योंकि मेरे अंदर इतना कॉन्फिडेंस नहीं था. मैंने अपने अंदर बिकिनी को लेकर बहुत सी बातें छिपाई हुई थीं. मुझे लगता था कि छोटे कपड़े पहनने के लिए उस तरह की बॉडी चाहिए. इसके बारे में मैंने काफी सोचा और फिर मुझे लगा कि नहीं हमें बिलकुल भी अपनी बॉडी के स्ट्रेच मार्क छिपाने की जरुरत नहीं है. हमें खुद के शरीर से प्यार होना चाहिए.’

फैंस को भाया अंशुला का पोस्ट

बता दें कि अंशुला ने @priyamganeriwal को टैग करते हुए अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की जर्नी बताई है. उन्होंने अपने पोस्ट में प्रियम के साथ स्‍वीमिंग कॉस्‍ट्यूम को लेकर एक कंवर्सेशन याद किया है. अंशुला का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस के साथ ही साथ सितारे भी उनकी पोस्ट को लाइक करते हुए कमेंट कर रहे हैं और उनकी बातों का सर्मथन कर रहे हैं. उनकी पोस्ट का हर कोई तारीफ कर रहा है. अंशुला की पोस्ट पर, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, खुशी कपूर, सोनम कपूर , रिया कपूर, रकुल सिंह प्रीत औऱ तारा सुतारिया ने भी हार्ट इमोजी शेयर करते हुए कमेंट किया है.


बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन को लेकर रहती हैं खबरों में

अंशुला कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. हालांकि वह सबसे ज्यादा अपनी गजब के बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन की वजह से खबरों में छाई रहती हैं. उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन को देख फैंस ही नहीं सेलेब्स भी हैरान हो जाया करते हैं.

Next Story
Share it