Janskati Samachar
मनोरंजन

Asha Negi Hot Photo Video: आशा नेगी के गॉर्जियस लुक से फैंस हुए मदहोश, देखें वीडियो

Asha Negi Stunning Video, Asha Negi ki Sunder Video: टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर आशा का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर आशा नेगी का सेक्सी लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में आशा नेगी गजब के सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं.

Asha Negi Hot Photo Video: आशा नेगी के गॉर्जियस लुक से फैंस हुए मदहोश, देखें वीडियो
X

Asha Negi Hot Photo Video: आशा नेगी के गॉर्जियस लुक से फैंस हुए मदहोश, देखें वीडियो

Asha Negi Hot Photo Video: आशा नेगी छोटे पर्दे की उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीता हैं. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर आशा नेगी का सेक्सी वीडियो कहर बरसा रहा हैं. सेक्सी वीडियो में आशा नेगी ब्लैक कलर के साइट कट गाउन में नजर आ रही हैं. आशा नेगी के लुक की बात करें तो आशा ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का आई मेकअप किया है. स्मोकि आई और न्यूड लिपस्टिक में आशा की खूबसूरती फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. आशा का ये सेक्सी वीडियो काफी पुराना है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं.


आशा नेगी टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं.आशा ने अपने करियर की शुरूआत एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल पवित्र रिश्ता से की थीं. पवित्र रिश्ता में उनके पूर्वी किरदार को काफी पसंद किया गया था. कुछ तो हैं तेरे मेरे दरमिया सीरियल में कोयल के किरदार में भी नजर आ चुकी हैं. सीरियल के अलावा आशा नेगी कई कॉमेडी शो में भी नजर आ चुकी हैं. आशा नेगी रिएलटी शो नच बलिए सीजन 6 को अपने पार्टनर ऋत्विक धनजानी के साथ जीत चुकी हैं. आशा कलर्स टीवी के शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं.

आशा नेगी टीवी के अलावा वेब सीरीज में भी अपना डेब्यू कर लिया हैं. आशा शरमन जोशी के साथ बारिश वेब सीरीज में नजर आईं थी. बता दे कि इन दिनों टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी अपने बॉयफ्रेंड ऋत्विक धनजानी के साथ समय बिता रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपने और ऋत्विक धनजानी की फोटो शेयर की हैं. खबरें आ रही है कि ये दोनों टीवी स्टार जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

आशा और ऋत्विक की पहली मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी.दोनों पिछले 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर आश्विक के नाम से जानते हैं. इतने लंबे समय के बाद यह अपने रिलेशन को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहते हैं.


Next Story
Share it