Janskati Samachar
मनोरंजन

Athiya Shetty Sexy Photo Video: लैक्मे फैशन वीक में अथिया शेट्टी का ग्लैमरस लुक, देखें सेक्सी वीडियो

Athiya Shetty Sexy Photo Video: बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. हाल ही में उनका एक बेहद बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है. उनका ये बोल्ड अवतार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखें उनका ये सेक्सी और बोल्ड अवतार वीडियो

Athiya Shetty Sexy Photo Video
X

Athiya Shetty Sexy Photo Video: लैक्मे फैशन वीक में अथिया शेट्टी का ग्लैमरस लुक, देखें सेक्सी वीडियो

Athiya Shetty Sexy Photo Video: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आए दिन उनके सेक्सी और बोल्ड अवतार वाली फोटो वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आती रहती हैं. फैंस को भी उनका बोल्ड अवतार काफी पसंद आता है. हाल ही में उनका एक बेहद बोल्ड अवतार वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है. सामने आए वीडियो में फैंस को आथिया शेट्टी का बोल्ड और सेक्सी अवतार देखने को मिल रहा है. दरअसल उनका ये ग्लैमरस लुक लैक्मे फैशन वीक 2019 का है.

सामने आए वीडियो में आथिया शेट्टी के लुक की बात करें तो वह फ्यूजन ड्रेस में सोशल मीडिया पर कहर ढ़ाह रही हैं. आथिया शेट्टी ने व्हाइट फ्यूजन ड्रेस के साथ हैवी ट्रेडिशनल ईयररिंग्स कैरी किए हुए हैं जो उन्हें काफी स्टाइलिश लुक दे रहे हैं. फैंस को उनका ये अवतार काफी पसंद आ रहा है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


आथिया शेट्टी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरो से कि हैं. फिल्म में अथिया के साथ सुरज पंचौली परदे पर रोमांस करते नजर आए थे. अथिया और सूरज का बॉलीवुड में डेब्यू बॉलीवुड भाईजान सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस से हुआ था. सलमान खान ने दोनों की फिल्म का प्रमोशन भी किया था. उनकी ये फिल्म परदे पर कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था.

आथिया सोशल मीडिया लवर भी हैं, वे फैंस के साथ अपनी डेली एक्टिविटी शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं. उनकी हॉट और सेक्सी फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. अथिया की इसी पॉपुलैरिटी के कारण वह कई मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट करा चुकी है. अथिया फेमस मैगजीन की कवर पेज के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं.



Next Story
Share it