Janskati Samachar
मनोरंजन

Avika Gor Sexy Photo Video: बालिका वधू फेम अविका गौर के सेक्सी वीडियो ने ढाया कहर, नहीं देखी होगी ऐसी बोल्डनेस

Avika Gor Sexy Photo Video: टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस एक्ट्रेस अविका गौर आज अपना 30 जून को 22 जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. वहीं इसी बीच अविका का सेक्सी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में अविका सेक्सी ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं.

Avika Gor Sexy Photo Video
X

Avika Gor Sexy Photo Video बालिका वधू फेम अविका गौर के सेक्सी वीडियो ने ढाया कहर, नहीं देखी होगी ऐसी बोल्डनेस

Avika Gor Sexy Photo Video: वी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस अविका गौर आज अपना 30 जून को 22 जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. वहीं इसी बीच अविका का लेटेस्ट वीडियो सामने आया हैं. वीडियो में अविका ब्लू कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनका ये सेक्सी और बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. वीडियो में अविका गौर के सेक्सी क्लीवेज भी नजर आ रहे हैं. अविका के मेकअप की बात करें तो अविका ने ब्लू ड्रेस के साथ लाइट मेकअप विद पिंक लिपस्टिक कैरी किया हुआ है.


बता दें कि अविका टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. अविका पाठशाला, तेज और कई तेलुगू, तमिल फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन अविका को पहचान कलर्स के पॉपुलर शो बालिका वधु से मिली हैं. बाधिका वधु सीरियल में अविका के आनंदी के किरदार को आज भी लोग भूल नहीं पाएं है. वहीं अविका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जन्म 30 जुलाई 1997 को मुंबई में हुआ था.अविका को बचपन से एक्टिंग में करियर बनाने का शौक रहा है.

अविका के टीवी करियर की बात करें तो अविका झलक दिखला जा सीजन 5, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, बेंइंतहा, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, बिग बॉस सीजन 11, लाडो वीरपुर की मर्दानी में नजर आ चुकी हैं, अविका जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में भी नजर आ चुकी हैं.

अविका गौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अविका अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके सेक्सी फोटो और वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं. अविका के इंस्टाग्राम को देखें तो उनका इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ है.


Next Story
Share it