Janskati Samachar
मनोरंजन

Bani J Sexy Photos: बानी जे की यह तस्वीरें उड़ा देंगी लड़को का होश, यहां देखें तस्वीरें

Bani J Sexy Photos: बानी जे जानी-मानी वीजे हैं. अपने जबरदस्त कॉन्फिडेंस और एटीट्यूड से भी बानी जे अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। वहीं अब बानी जे की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. साथ ही खूब धमाल मचा रही हैं।

Bani J Sexy Photos: बानी जे की यह तस्वीरें उड़ा देंगी लड़को का होश, यहां देखें तस्वीरें
X

Bani J Sexy Photos: बानी जे की यह तस्वीरें उड़ा देंगी लड़को का होश, यहां देखें तस्वीरें

Bani J Sexy Photos: फेमस टीवी होस्ट बानी जे एक हॉट फिटनेस मॉडल भी हैं। रियलिटी शो एमटीवी रोडीज़ सीजन-4 से वह लाइमलाइट में आई थीं। इसके अलावा वह बिगबॉस सीजन-10 की कंटेस्टेंट भी थी, वह शो की फर्स्ट रनरअप रहीं। उन्हें वीजे बानी व गुरबानी जज के नाम से जाना जाता है। बानी को अपनी बॉडी पर टैटू बनवाना बेहद पसन्द है। बानी का अपनी फिटनेस और टैटू को लेकर क्रेज हर कोई जानता है। वह फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं और नियमित तौर पर जिम जातीं हैं। उन्होंने अपनी बॉडी पर 2-4 टैटू नही बल्कि 26 टैटू बनवाये हैं। हर टैटू उनके लिए खास है और सबका अलग मिनिंग भी है। बानी का मानना है कि उनको टैटू बनवाने की इंस्पिरेशन अमेरिकन टैटू आर्टिस्ट कैट वोन डी से मिली।

पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली बानी 2017 में उस समय कॉन्ट्रोवर्सी में आई थीं जब उन्होंने सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी को किस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। विवाद बढ़ने पर उन्होंने वह वीडियो डिलीट कर दिया। बानी फियर फेक्टर-खतरों के खिलाड़ी सीजन-4 में भी नजर आयी थीं, वह यह शो जीत तो नही पायीं लेकिन बेस्ट परफॉर्मर में से एक थीं। बानी की पहली हिंदी फिल्म आप का सुरूर, पहली पंजाबी फिल्म जोरावर व पहली तेलगू फ़िल्म थिक्का है।

वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज के दोनों सीजन में बानी के रोल को काफी पसन्द किया गया। लिंकअप की बात करें तो एक्टर युवराज ठाकुर उनके बॉयफ्रेंड हैं। बानी स्पोर्ट्स न्यूट्रिशन कंपनी माई प्रोटीन को प्रमोट करती हैं इसके अलावा वह फिटनेस ऐप मोबिफिट बॉडी की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। उन्होने रोडीज़ के अलग-अलग 6 सीज़न को होस्ट किया है। बानी ने कई फिटनेस मैगजीन के लिए हॉट फ़ोटोशूट भी करवाया है।

Next Story
Share it