Janskati Samachar
मनोरंजन

Bipasha Basu Hot Sexy Photo Video : बिपाशा बसु के बोल्ड लुक ने किया फैंस को इंप्रेस, कहा- क्या खूब लगती हो

Bipasha Basu Hot Sexy Photo Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने सेक्सी और बोल्ड फिगर से सोशल मीडिया पर हमेशा आग लगाती रहती हैं. उनकी हॉटनेस इतनी कमाल है कि हर कोई उसे देखकर दीवाना हो जाता है. अक्सर इंटरनेट पर बिपाशा बसु का बोल्ड लुक ट्रेंड करता नजर आता है. वहीं अब एक्ट्रेस का एक सेक्सी फोटो जोरो से वायरल हो रहा है.

Bipasha Basu Hot Photo Video: Bipasha Basus bold look impresses fans
X

Bipasha Basu Hot Photo Video: Bipasha Basu's bold look impresses fans

Bipasha Basu Hot Sexy Photo Video : बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु हमेशा अपने बोल्ड और हॉट लुक से इंटरनेट को हिलाती आई हैं. कभी एक्ट्रेस के सेक्सी फोटो वायरल होते हैं तो कभी हॉट वीडियो. बिपाशा का लुक हमेशा सबसे अलग ही रहा है. इसलिए उन्हें फैंस का इतना प्यार मिलता आया है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का सुपर सेक्सी फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और यह सेक्सी फोटो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इंटरनेट पर वायरल हुए इस फोटो में बिपाशा बसु का फिगर फैन्स के पसीने छुड़ा रहा है. इसके साथ ही बिपाशा बसु का वाइट आउटफिट उन पर खूब जच रहा है. इस ड्रेस में बिपाशा का किलर लुक उनके फैंस को घायल कर रहा है. माना जा रहा है कि बिपाशा का ये लुक अब तक का सबसे सेक्सी लुक है. जिसमें वो अपने फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज कर रही हैं.

वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि बिपाशा कितनी स्लिम लग रही हैं. साथ ही उनका फिगर तहलका मचा रहा है. एक्ट्रेस बिपाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी सेक्सी फोटो, वीडियो शेयर करती रहती है. वहीं उनके फैंस भी उनकी एक झलक देखने के लिए बड़े बेताब रहते हैं. सोशल मीडिया पर बिपाशा की फैन फॉलोइंग लाखों की तादाद में है.

बता दें कि बिपाशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत थ्रिलर फिल्म अजनबी से साल 2001 में की थी. इस फिल्म में नेगेटिव किरदार के लिए इन्होंने फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता था. इनकी पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म राज थी जो साल 2002 में रिलीज हुई थी. इसके साथ ही इन्होंने कॉमेडी फिल्म नो एंट्री, फिर हेरा फेरी और ऑल द बेस्ट: फन बिगिन्स में भी काम किया है.



Next Story
Share it