Janskati Samachar
मनोरंजन

Chetna Pande Sexy Photo Video: बेहद सेक्सी है चेतना पाण्डे की ये हॉट फोटो वीडियो, बोल्डनेस देख छूट जाएंगे पसीने

Chetna Pande Sexy Photo Video: एक्ट्रेस चेतना पाण्डे अपनी दिलकश अंदाज के लिए मशहूर है. भले ही फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें नाम और फेम ना मिला हो लेकिन उनकी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो हमेशा ही इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. चेतना हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती है. आप भी अगर एक बार चेतना की बोल्डनेस देख लेंगे तो आपके भी पसीने छूट जाएंगे.

Chetna Pande Sexy Photo Video: बेहद सेक्सी है चेतना पाण्डे की ये हॉट फोटो वीडियो, बोल्डनेस देख छूट जाएंगे पसीने
X

Chetna Pande Sexy Photo Video: बेहद सेक्सी है चेतना पाण्डे की ये हॉट फोटो वीडियो, बोल्डनेस देख छूट जाएंगे पसीने

Chetna Pande Sexy Photo Video: 26 साल की चेतना पाण्डे टेलीविजन से लेकर कई वेब सीरीज और बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी है. इसके अलावा उन्होंने कई म्यूजिक विडियोज में भी काम किया है. चेतना को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक रहा. मॉडलिंग से अपनी करियर की शुरुआत करने के बाद उसने एक्टिंग की तरफ रुख किया. लेकिन इंडस्ट्री में उनके एक्टिंग से ज्यादा उनके हॉटनेस की खबरें सुर्खियों में रहती है.

फिल्मों के साथ ही चेतना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करना पसंद करती है. उनके हर पोस्ट को सभी इतना पसंद करते हैं कि उसपर दिल खोल कर लाइक व कमेंट देखे जा सकते हैं. चेतना का इंस्टाग्राम उनके बेहद हॉट और बोल्ड फोटो वीडियो से भरा पड़ा है. लाखों की तादाद में उनके फॉलोअर्स भी हैं.

चेतना पाण्डे के बारे में-

  1. चेतना पाण्डे का जन्म 2 अगस्त 1989 में उत्तराखंड के देहरादून में हुआ. देहरादून में ही वह बड़ी हुई और अपने जन्म स्थान से ही उन्होंने अपनी पढ़ाई लिखाई भी की.
  2. चेतना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और इनमें उन्हें काफी कामयाबी भी हासिल हुई. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की तरफ रुख किया और फिल्म आई डोंट लव यू से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की.
  3. चेतना पाण्डे दिलवाले, मुन्ना माइकल, जाने क्यों दे यारों और तमिल फिल्म नीयम नानुम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है.
  4. फिल्मों के अलावा चेतना अमरिंदर सिंह, कुंवर विर्क, राहुल वैद्य जैसे सिंगर्स के म्यूजिक विडियोज में भी काम कर चुकी है.
  5. साथ ही चेतना ने कई शॉर्ट वेब सीरीज और टीवी शोज में भी किए हैं. वह एमटीवी के रिऐलिटी शो ऐस ऑफ स्पेस वन में बतौर कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थी. हाल ही में जी5 पर उनकी वेब सीरीज क्लास ऑफ 2020 रिलीज हुई थी.



Next Story
Share it