Janskati Samachar
मनोरंजन

Daisy Shah Sexy Photos: डेजी शाह की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Daisy Shah Sexy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर डेजी शाह की हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो उन्हें इस इंडस्ट्री में सबसे खास बनाती हैं. डेजी की लेटेस्ट और न्यू फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर सेंसेशन मचाए होती है. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं डेजी शाह की हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो.

Daisy Shah Sexy Photos: डेजी शाह की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो
X

Daisy Shah Sexy Photos: डेजी शाह की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Daisy Shah Sexy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो के लिए अक्सर मीडिया में छाई रहती हैं. बेहतरीन अदाकारा और डांसर डेजी शाह सलमान खान के साथ आई फिल्म 'जय हो' से सुर्खियों में आई थीं. बॉलीवुड में पहली ही फिल्म हिट हो जाने के बाद डेजी ने कई फिल्मों में काम किया. हालांकि डेजी ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म 'वंदे मातरम' से की. इस फिल्म के बाद डेजी ने कन्नड़ फिल्म बॉडीगार्ड में काम किया जिसका रिमेक हिंदी में भी हुआ. जिसमें खुद सलमान खान और करीना कपूर लीड रोल में नजर आए. जिसके बाद वो 'जय हो' फिल्म में 'पिंकी' किरदार निभाकर डेजी शाह ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई.

डेजी शाह इसके बाद हेट स्टोरी 3 में नजर आई. हेट स्टोरी 3 बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई. अभिनेत्री और कोरियोग्राफर डेजी के इस किरदार को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. हालांकि अब डेजी शाह सुपरहिट फ्रेंचाइजी रेस की अगली कड़ी रेस-3 में एक बार फिर नजर आने वाली हैं. डेजी को उनके अभिनय और डांस के बदौलत इंडस्ट्री में खास पहचान मिली है. डेसी शाह की आज हम आपके लिए लेकर आए हैं 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो.



Next Story
Share it