Top
Janskati Samachar

दिलजीत ने कंगना पर कसा तंज, कहा 'जब तक सुबह मेरा नाम नहीं जप लेती, तब तक खाना नहीं पचता'

इन दिनों किसान आंदोलन के चलते एक्ट्रेस कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ काफी चर्चा में आ गए हैं। आपको बता दें कि कंगना और दिलजीत की नोकझोंक ट्विटर पर चलती ही रहती है और अब एक बार फिर विवाद छिड़ गया है।

दिलजीत ने कंगना पर कसा तंज, कहा जब तक सुबह मेरा नाम नहीं जप लेती, तब तक खाना नहीं पचता
X

दिलजीत ने कंगना पर कसा तंज, कहा ‘जब तक सुबह मेरा नाम नहीं जप लेती, तब तक खाना नहीं पचता’

जनशक्ति: इन दिनों किसान आंदोलन के चलते एक्ट्रेस कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ काफी चर्चा में आ गए हैं। आपको बता दें कि कंगना और दिलजीत की नोकझोंक ट्विटर पर चलती ही रहती है और अब एक बार फिर विवाद छिड़ गया है। दरअसल, हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ऑडियो क्लिप शेयर किया। इस ऑडियो में दिलजीत कंगना रनौत का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। ऑडियो में दिलजीत दोसांझ कह रहे हैं, "हे भगवान, मुझे आप लोगों से कुछ शेयर करना है"।

दिलजीत दोसांझ आगे कह रहे हैं, "2, 3 लड़कियां हैं, जो जब तक सुबह में मेरा नाम नहीं जप लेती, तब तक उनका खाना नहीं पचता। यह कुछ ऐसा है कि जब डॉक्टर आपको बताए कि दो गोली सुबह और दो गोली शाम को लेना। तभी उनका खाना पच पाएगा। उनमें से एक लड़की की आवाज काफी इरिटेटिंग है, बहुत इरिटेटिंग। तो उनको भाव मत दो। वो खुद को फंदा लगा लेंगे। ओके टाटा।"

दूसरे ट्वीट में दिलजीत दोसांझ ने कंगना को नफरत फैलाने से मना किया था। दिलजीत दोसांझ ने लिखा था, "नफरत मत फैलाओ। कर्म बहुत ही महत्वपूर्ण चीज है। हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, जैन, बुद्धिस्ट। हम सब एक है। यह हमें भी बचपन में भी सिखाया गया है। आज भी, अलग-अलग धर्मों में विश्वास रखने वाले लोग फिल्म के सेट पर एक साथ काम करते हैं, बिल्कुल परिवार की तरह। कुछ लोग दुनिया को जलता हुआ देखना चाहते हैं।"

Next Story
Share it