Janskati Samachar
मनोरंजन

Disha Patani Sexy Bikini Photo Video: इससे पहले नहीं देखा होगा आपने दिशा पटानी का इतना सेक्सी फोटो

Disha Patani Sexy Bikini Photo Video: एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती है. इसलिए उन्हें बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कहा जाता है. इस बात का अंदाजा दिशा की लेटेस्ट फोटो से बखूबी लगाया जा सकता है. हाल ही में दिशा में बिकिनी लुक में अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में दिशा इतनी सेक्सी लग रही है कि उन्हें देख किसी के भी पसीने छूट जाएं.

Disha Patani Sexy Bikini Photo Video: इससे पहले नहीं देखा होगा आपने दिशा पटानी का इतना सेक्सी फोटो
X

Disha Patani Sexy Bikini Photo Video: इससे पहले नहीं देखा होगा आपने दिशा पटानी का इतना सेक्सी फोटो

Disha Patani Sexy Bikini Photo Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी जल्द ही फिल्म मलंग में नजर आने वाली है. लेकिन इससे पहले उनका सेक्सी अवतार इंटरनेट पर कहर बरपा रहा है. इस फोटो में दिशा को देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. मौसम चाहे जो भी दिशा अपने हॉटनेस से हमेशा ही माहौल को गर्म करती रहती है. फिलहाल वो अपनी सेक्सी बिकिनी लुक को लेकर सुर्खियों में है.

बात करें दिशा के लेटेस्ट सेक्सी फोटो की तो , दिशा ने टू पीस बिकिनी पहन रखी है. पूल के पास दिशा बैठी फोटो में पोज देती नजर आ रही है. उन्होंने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. इस मदहोश कर देने वाली दिशा के फोटो को देख किसी की भी नीयत फिसल सकती है. आप भी दिशा को इस लुक में देख लेंगे तो हमेशा के लिए उनके फैन हो जाएंगे. कुछ घंटे पहले शेयर की गई इस फोटो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. यही वहज है कि दिशा जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी कोई भी फोटो वीडियो शेयर करती है तो उसमें कमेंट्स और लाइक्स की बाढ़ आ जाती है.

दिशा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ काफी नजर आती है. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने इस बात की आधिकारित तौर पर कोई पुष्टि नहीं की है लेकिन अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है. दिशा की इस लेटेस्ट बिकिनी फोटो को देख टाइगर की बहन कृष्णा भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई और उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिशा की बिकिनी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा-डैम. यानि वो भी दिशा की हॉटनेस देख हैरान रह गई.

दिशा पटानी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म लोफर से की. इसके बाद उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एम. एस. धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. इसके बाद वह बागी 2 और भारत जैसी फिल्मों में देखी गई. आने वाले दिनों में वह सलमान खान के साथ राधे मोस्ट वांटेड भाई और मलंग जैसे फिल्मों में नजर आएगी.दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होने वाली है.



Next Story
Share it