Janskati Samachar
मनोरंजन

Divyanka Tripathi Sexy Photos: दिव्यांका त्रिपाठी का बोल्ड लुक देखकर फैंस हुए हैरान

Divyanka Tripathi Sexy Photos: मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों काफी चर्चा में है. उनकी एक तस्वीर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से तो हमेशा ही फैंस को खुश करती आई हैं लेकिन उनका हॉट लुक फैंस को घायल कर देता है.

Divyanka Tripathi Sexy Photos see the bold look of Divyanka Tripathi,
X

Divyanka Tripathi Sexy Photos:दिव्यांका त्रिपाठी का बोल्ड लुक देखकर फैंस हुए हैरान, जमकर कर रहे हैं तारीफ

Divyanka Tripathi Sexy Photos: दिव्यांका त्रिपाठी टीवी के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं. और अब वो इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपने हॉट और सेक्सी लुक के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. दिव्‍यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे पर अपने जलवे बिखेर रही हैं साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस की संख्या लगातार बढ़ रही है. दिव्‍यांका त्रिपाठी अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटोज फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं जिसे देख कर कोई भी उनकी खूबसूरती का दीवाना बन जाता है. दिव्‍यांका त्रिपाठी की कुछ ऐसी ही बोल्ड और सेक्सी हॉट फोटोज पिछले कुछ समय से वो लगातार अपने क्यूट लुक से फैंस का दिल चुरा रही हैं. हमेशा सिंपल और एलिगेंट लुक में नजर आने वाली दिव्यांका के कुछ लुक इतने बेस्ट हैं कि हर लड़की इन्हें कॉपी करना पसंद करेगी.

टीवी ऐक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्रिपाठी की ऐक्टिंग सफर आकशवाणी भोपाल से शुरू हुआ था. इसके बाद वह कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं की विनर रहीं. बाद में वह टीवी सीरियल 'बनू मैं तेरी दुल्‍हन' में विद्या के किरदार में नजर आई थीं. इस रोल के लिए उन्‍हें कई पुरस्‍कार मिले. इसमें इंडियन टेलीविजन अकैडमी अवॉर्ड फॉर बेस्‍ट ऐक्‍ट्रेस के अलावा उन्‍हें इंडियन टेली अवॉर्ड फॉर फ्रेश न्‍यू फेस का भी पुरस्‍कार मिला हुआ है.

वहीं एक्ट्रेस दिव्‍यांका को टीवी सीरियल 'ये है मोहब्‍बतें' से खासा पहचान मिली, इसमें वह एक डॉक्‍टर की भूमिका में थी. जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा हैं। इस शो से उनकी फैन फॉलोइंग पर काफी असर देखने को मिला था. बता दें कि दिव्‍यांका सेना में जाना चाहती थीं. साथ ही उनके परिवार वाले भी यही चाहते थे. इसके लिए उन्‍होंने एनसीसी भी जॉइन की और बाद में राइफल अकैडमी में भी दाखिला लिया. उन्‍होंने राइफल शूटिंग में गोल्‍ड मेडल जीता है.

Next Story
Share it