Janskati Samachar
मनोरंजन

Donal Bisht Hot Photos: डोनल बिष्ट के सेक्सी पोज ने फैंस को किया इंप्रेस, सोशल मीडिया हुई ट्रेंड

Donal Bisht Hot Photos: टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट की एक हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस फोटो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इतना ही नहीं बल्कि फैंस ने उनके इस फोटो पर ढेरो कमेंट्स की लाइन लगा दी है.

Donal Bisht Hot Photos: डोनल बिष्ट के सेक्सी पोज ने फैंस को किया इंप्रेस, सोशल मीडिया हुई ट्रेंड
X

Donal Bisht Hot Photos: टेलीवीजन की दुनिया में खूब नाम कमाने वाली एक्ट्रेस डोनल बिष्ट काफी मशहूर हैं. एक्ट्रेस की हॉटनेस और बोल्डनेस का जलवा भी समय समय पर देखने को मिलता रहता है. कभी एक्ट्रेस के बोल्ड लुक वायरल होते हैं, तो कभी उनके सेक्सी वीडियो. इसके अलावा उनका हॉट फिगर भी खूब सुर्खियां बटोरता है. इस बीच उनकी एक हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. जिसे देखकर फैंस से उनकी तारीफ किए बिना रहा नही जा रहा है, जिसके चलते उनके इस फोटो पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

इस फोटो में डोनल एक समंदर किनारे बैठी नजर आ रही हैं और उन्होंने एक स्टाइलिश पोज देते हुए यह फोटो क्लिक करवाई है. डोनल बिष्ट का यह वायरल फोटो खूब पसंद किया जा रहा है. इस फोटो में डोनल बिष्ट काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने इस फोटो में चश्मा लगाया हुआ है. जो उनकी कूल साइड को भी दर्शा रहा है. डोनल बिष्ट का ये बोल्ड अंदाज लोगों के होश उड़ा रहा है. फोटो में डोनल बिष्ट के बेहद हॉट अंदाज को देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं. इसके अलावा डोनल बिष्ट की हॅाट अदाएं भी देखने लायक हैं. उनके इस हॉट लुक ने सभी को हिला कर रख दिया है.


बता दें कि डोनल बिष्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी हॅाट और ग्लैमरस फोटोज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. वहीं डोनल बिष्ट के फैंस भी सोशल मीडिया पर उनके साथ जुड़ें रहते हैं और उनके नए फोटो, वीडियो का इंतजार करते रहते हैं. जैसे ही एक्ट्रेस अपनी कोई भी नई फोटो सोशल मीडिया पोस्ट करती हैं. तो वो वायरल हो जाती है. आए दिन उनकी कोई न कोई फोटो, वीडियो इसी तरह वायरल होती रहती हैं.

Next Story
Share it