Janskati Samachar
मनोरंजन

Esha Deol Bold Sexy Photos: ईशा देओल के बोल्ड लुक ने बरपाया कहर, फोटो जमकर वायरल

Esha Deol Bold Sexy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल इन दिनों फिर चर्चा में हैं. उनकी बोल्ड तस्वीरों ने सभी को चौका दिया है. वहीं अब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Esha Deol Bold Sexy Photos: ईशा देओल के बोल्ड लुक ने बरपाया कहर, फोटो जमकर वायरल
X

Esha Deol Bold Sexy Photos: ईशा देओल के बोल्ड लुक ने बरपाया कहर, फोटो जमकर वायरल

Esha Deol Bold Sexy Photos: एक्ट्रेस ईशा देओल बॉलीवुड की एक जानी मानी अभीनेत्री हैं, जो न केवल अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है बल्कि एक बेहतरीन अदाकारा के तौर पर भी उनकी पहचान काफी बड़ी है. आज भी ईशा देओल के पुराने गानो पर फैंस झूम-झूम कर डांस करते हैं. उनके हर वीडियो पर लाखों के व्यूज देखने को मिलते हैं, वहीं अब एक्ट्रेस के वायरल फोटो ने धमाल मचा दिया है, जिसे देख कर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, यहां तक की इस फोटो को फैंस द्वारा अब तक का सबसे बेहतरीन फोटो बताया जा रहा है.

एक्ट्रेस ईशा देओल के इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है, साथ ही अब तक ईशा देओल के इस फोटो पर फैंस के ढेरो लाइक्स और कमेंट्स की लंबी लाइन लग चुकी है. बता दें कि इस फोटो में ईशा देओल का स्टाइलिश लुक देखकर हर कोई हैरानी में है, हालांकि एक्ट्रेस के ऐसे कई फोटो पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. लेकिन, इस ईशा देओल के इस फोटो ने फैंस पर अलग जादू चला दिया है. जिसके चलते ईशा देओल के इस फोटो को बार- बार देख जा रहा है.

बी टाउन की मशहूर एक्ट्रेस ईशा देओल अपने अलग अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. 90 के दशक में उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस से भी फैंस का दिल जीता था, जो आज तक बरकरार है. ईशा देओल उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो बड़े पर्दे से दूर होकर भी फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के जलवे सोशल मीडिया पर भी आए दिन देखने को मिलते रहते हैं. जिसके चलते उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें दर्शकों को काफी एंटरटेन करती है.

Next Story
Share it