Janskati Samachar
मनोरंजन

Gauhar Khan Hot Sexy Photos: गौहर खान की हॉटनेस ने छूड़ाए फैंस के पसीने, फोटो वायरल

Gauhar Khan Hot Sexy Photos: सुपरहॉट एक्ट्रेस गौहर खान अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर खूब सुर्खिायां बटोरती हैं. एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक और सेक्सी फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है. इस बार भी उनके एक हॉट फोटो ने इंटरनेट पर गर्दा उड़ा दिया है.

Gauhar Khan Hot Sexy Photos: गौहर खान की हॉटनेस ने छूड़ाए फैंस के पसीने, फोटो वायरल
X

Gauhar Khan Hot Sexy Photos: गौहर खान की हॉटनेस ने छूड़ाए फैंस के पसीने, फोटो वायरल

Hot Sexy Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के साथ अपनी हॉटनेस का तड़का लगाने वाली गौहर खान हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं. गौहर खान बिग बॉस हाउस की भी एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. गौहर खान की फैंस लिस्ट भी काफी लंबी है. उनके फैंस दुनिया के अलग-अलग कोने में मौजूद हैं. गौहर खान इंडस्ट्री की आइटम गर्ल भी मानी जाती है. गौहर खान एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ एक अच्छी डांसर भी हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में कई आइटम सॉन्गस पर अपना जलवा दिखाया है. इसके अलावा उनके म्युजिक वीडियो भी खूब पसंद किए जाते हैं. वहीं अब एक्ट्र्रेस की ब्लैक हॉट ड्रेस में फोटो तेजी से वायरल हो रही है.


गौहर खान का वायरल फोटो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इस फोटो में गौहर बेहद सेक्सी लग रही हैं. साथ ही उनके फिगर से किसी की नजर नहीं हट रही हैं. गौहर खान के इस वायरल फोटो ने सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया है. साथ ही गौहर खान की यह हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो फैंस को खूब भा रही है. एक्ट्रेस के फैन पेज रोजाना सोशल मीडिया पर उनकी हॉट, सेक्सी फोटो शेयर करते रहते हैं. जिन्हें देखकर फैंस का दिन बन जाता है.

इन दिनों गौहर खान अपने रिलेशनसिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं अब उनका ये लुक जबरदस्त वायरल हो रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस के सभी लुक इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. आज भी उनके फैंस गौहर के आइटम डांस को पसंद करते हैं. वहीं एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुडी़ रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

Next Story
Share it