Janskati Samachar
मनोरंजन

Himanshi Khurana Sexy Photo Video: बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की बोल्डनेस ने खींचा सबका ध्यान, देखें सेक्सी फोटो वीडियो

Himanshi Khurana Sexy Photo Video: हिमांशी खुराना पंजाबी एक्ट्रेस हैं. हाल ही में उन्होंने वाइल्ड कार्ड से बिग बॉस 13 के घर पर एंट्री की है. हिमांशी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती है. सोशल मीडिया पर हमेशा ही उनके हॉट सेक्सी फोटो वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर से हिमांशी बेहद सेक्सी लुक में नजर आ रही है. आप अगर एक बार हिमांशी का ये अवतार देख लेगें तो बार बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे.

Himanshi Khurana Sexy Photo Video
X

Himanshi Khurana Sexy Photo Video: बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की बोल्डनेस ने खींचा सबका ध्यान, देखें सेक्सी फोटो वीडियो

Himanshi Khurana Sexy Photo Video: हिमांशी खुराना के सेक्सी फोटो वीडियो हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इन दिनों हिमांशी बिग बॉस के घर पर नजर आ रही है और वह बिग बॉस के घर से अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके हॉटनेस को खूब पसंद करते हैं.

हिमांशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट सेक्सी फोटो शेयर की है, जिसमें उनका जबरदस्त सेक्सी लुक देखने को मिल रहा है. इसे शेयर करते हुए हिमांशी ने इसके कैप्शन में लिखा है-जब सब कुछ गलत हो रहा हो तो मजबूत होने में विश्वास रखें. हमेशा की तरह इस फोटो में भी हिमांशी सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही है. फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. सभी फोटो में जनकर लाइक कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वालों की काफी संख्या है. इंस्टाग्राम फर सेक्सी फोटो वीडियो को देखने के लिए उन्हें 7.7 लोग फॉलो करते हैं.


लेकिन यह पहली बार नहीं है जब हिमांशी की किसी फोटो को फैंस इतना पसंद कर रहे हों. हमेशा ही उनके सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. इसके साथ ही फैंस हिमांशी को गूगल पर भी काफी सर्च करते हैं. अपने सेक्सी अंदाज से हिमांशी फैंस को काफी अट्रैक्ट करती है. मिस लुधियाना कांटेस्ट का खिताब जीतने के बाद हिमांशी ने अपने करियर की शुरुआत की . कई प्रोडक्टस और कंपनियों के लिए काम करने के बाद साल 2010 में जोड़ी-बिग डे पार्टी के फिल्म के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई.लेकिन फिल्म साड्डा हक से उन्हें पहचान हासिल हुई. एक्ट्रेस के साथ ही हिमांशी सिंगर भी है.

Next Story
Share it