Janskati Samachar
मनोरंजन

Hina Khan Sexy Photo: कांस के बाद हिना खान की इस खूबसूरत फोटो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

Hina Khan Sexy Photo: छोटे परदे की हॉटएंड सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान कांस में डेब्यू करने के बाद अपने अगले डेस्टिनेशन के लिए निकल पड़ी हैं. अपने रास्ते से हिना खान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वो सूरज की रोशनी का आनंद लेती हुई नजर आ रही हैं.

Hina Khan Sexy Photo: कांस के बाद हिना खान की इस खूबसूरत फोटो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा
X

Hina Khan Sexy Photo: कांस के बाद हिना खान की इस खूबसूरत फोटो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

Hina Khan Sexy Photo: भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए वो पल बहुत ही खास था, जब मोस्ट पॉपुलर अक्ट्रेस हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 के रेड कारपेट पर चली थी. इस मौके पर हिना खान ग्रे लेसी गाउन पहने हुए नजर आईं, और अपने गॉर्जियस अंदाज से इवेंट में चार चांद लगा दिया, हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू के दौरान रॉक करती हुई नजर आईं. हिना खान कांस में अपनी अपकमिंग फिल्म लाइंस को भी प्रमोट करने गईं थी. जब हिना खान कांस में थी तो उन्होने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि जब भी बाहर निकले सबका ध्यान उन्हीं पर केंद्रित हो जाए. फिर चाहे कैजुअल इंटरव्यू हो या फिर रेड कारपेट पर डेब्यू हिना खान ने फैंस को अपने लुक से हमेशा आश्चर्यचकित किया.

अब हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल से वापस आ चुकी हैं, और अपने नेक्स्ट डेस्टिनेशन के लिए निकल चुकी हैं. रास्ते से हिना खान ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वो सूरज की रोशनी का लुफ्त उठाती हुई नजर आ रही हैं. हिना खान फोटो में किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं, फोटो में हिना खान के बालो के सॉफ्ट कर्ल नजर आ रहे हैं, और उन्होने व्हाइट स्वेटर पहन रखा है.

हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू के बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ दूसरे शहर जा रही हैं. हिना खान आखिरी बार कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका की भूमिका में नजर आईं थी. अब हिना खान अपनी डेब्यू फिल्म लाइंस में दिखाई देंगी. इस फिल्म में हिना खान के साथ ऋषि भूटानी और फरीदा जलाल भी नजर आएंगे. हिना खान की डेब्यू फिल्म कारगिल वार पर आधारित होगी, जिसे हुसैन खान ने डायरेक्ट किया है और राहत काजमी ने स्टोरी लिखी है.

कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान हिना खान अपनी डेब्यू फिल्म लाइंस के पोस्टर को रिवील किया. पोस्टर में हिना खान एक यंग गर्ल नाजिया की भूमिका में नजर आ रही हैं. इसके अलावा हिना खान के पास विक्रम भट्ट की भी एक फिल्म है. हिना खान ने अपने करियर की शुरूआत स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी.


Next Story
Share it