Janskati Samachar
मनोरंजन

Huma Qureshi Hot Sexy Photos: हुमा कुरैशी की ब्लैक हॉट ड्रेस ने छुड़ाए फैंस के पसीने

Huma Qureshi Hot Photos : एक्ट्रेस हुमा कुरैशी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री में से एक है. हुमा के सेक्सी फोटो अक्सर वायरल होते रहते हैं. वायरल फोटोज पर फैंस के जोरदार कमेंट्स बरसते हैं साथ ही ढेरो लाइक्स भी मिलते हैं.

Huma Qureshi Hot Sexy Photos: हुमा कुरैशी की ब्लैक हॉट ड्रेस ने छुड़ाए फैंस के पसीने
X

Huma Qureshi Hot Sexy Photos: हुमा कुरैशी की ब्लैक हॉट ड्रेस ने छुड़ाए फैंस के पसीने

Huma Qureshi Hot Sexy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की एक्टिंग तो हम सबदेखते ही रहते हैं. लेकिन एक्ट्रेस के बोल्ड लुक सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसा बहुत कम हुआ है जब हुमा के सेक्सी फोटो वायरल होते हैं, लेकिन जब भी होते हैं उन पर फैंस का जबरदस्त प्यार देखने को मिलता है. हुमा की एक्टिंग के साथ उनके हुस्न की तारीफ भी बहुत लोग करते हैं. हुमा का ग्लैमर अंदाज इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है. यही कारण है कि वो लाखों दिलो पर राज करती हैं. हुमा के फैंस को उनकी कातिलाना अदाएं काफी पसंद आती हैं. इस बीच हुमा की ब्लैक हॉट ड्रेस वाली फोटो तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं. इस फोटो में हुमा इतनी सेक्सी लग रही हैं कि एक पल भी उनसे नजर हटा पाना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है.

बात करें हुमा के वायरल फोटो की तो उसमें हुमा काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. फोटो में हुमा की क्लीवेज भी साफ दिखाई दे रही है. कभी हुमा खड़ी होकर पोज दे रही हैं तो कभी बैठ कर. एक्ट्रेस की इन्हीं अदाओं पर फैंस का दिल अटक गया है. वैसे तो हुमा की एक्टिंग पर फैंस पहले ही फिदा हैं पर उनके इस सेक्सी फोटो ने तो कमाल ही कर दिया है. आज के समय में हुमा इंडस्ट्री की बेहतरीन और पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं.

आमतौर पर हुमा के सेक्सी, हॉट फोटो वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. साथ ही वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अक्सर हुमा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिन्हें देखकर फैंस का दिन बन जाता है. एक्ट्रेस की हॉटनेस के लाखों करोड़ों लोग कायल हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. सोशल मीडिया पर हुमा को 3.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस उनके सेक्सी लुक को देखने के लिए कितने बेकरार रहते हैं.

Next Story
Share it