Janskati Samachar
मनोरंजन

Ileana D'Cruz Sexy Video: इलियाना डिक्रूज की सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, देखें

Ileana D'Cruz Sexy Video: इलियाना डिक्रूज हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं. हमेशा एक्ट्रेस का हॉट,सेक्सी फिगर सभी को दीवाना बना कर रखता है. ऐसा ही इस बार देखने को मिला है, जब इलियाना डिक्रूज के सेक्सी वीडियो ने एक बार फिर धूम मचा कर रख दी है.

Ileana D’Cruz Sexy Video: इलियाना डिक्रूज की सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, देखें
X

Ileana D’Cruz Sexy Video: इलियाना डिक्रूज की सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, देखें

Ileana D'Cruz Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपने हॉट फिगर के काफी फेमस है. इंडस्ट्री में भी उनका नाम टॉप सेक्सी एकट्रेस में शामिल होता है. अक्सर इलियाना डिक्रूज के स्कसी वीडियो और हॉट फोटोज फैंस का तापमान बढ़ाते रहते हैं. वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस की सेक्सी वीडियो जम कर वायरल हो रही है. वीडियो में इलियाना डिक्रूज का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. जिसमें एक्ट्रस काफी सुंदर लग रही है. वहीं इलियाना के इस लुक को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि इलियाना हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. लेकिन जैसी ही वह अपनी कोई भी फोटो वीडियो शेयर करती हैं तो वह जमकर वायरल होने लगती है. लेकिन इस बार उनके इस सेक्सी वीडियो को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. इस वीडियो में उनके पोज और अंदाज को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. इलियाना डिक्रूज की हॉटनेस फैंस के सिर चढ़ कर बोल रही है.

बात करें इलियाना के फिल्मी करियर कि तो, 2012 में इलियाना ने अनुराग बसु की फिल्म 'बर्फी' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इससे पहले एक्ट्रेस तेलुगु भाषा की रोमांटिक फिल्म देवदासु में नजर आई थी. इलियाना अब तक बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकि हैं. साथ ही एक्ट्रेस को में तेरा हीरो, रुस्तम और रेड जैसी बड़ी फिल्मों से काफी फायदा पहुंचा है. आज के समय में एक्ट्रेस काफी पॉपुलर है, इस बात का अंदाजा उनकी फैन फॉलइंग देख कर लगाया जा सकता है. सोशल मीडिया पर इलियाना हमेशा ही अपने फैंस के साथ अपनी हॉट बोल्ड फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इसके साथ ही वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वर्कआउट और फिल्मों से जुड़े पोस्ट भी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

Next Story
Share it