Top
Janskati Samachar

बंगाल में बीजेपी के नेता-कार्यकर्ता मंच पर ही आपस में भिड़े, कुर्सी-टेबल फेंकीं

सोमवार, 21 दिसंबर को दुर्गापुर के पलाशडीह में BJP में शामिल करवाने के लिए योगदान मेला का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में बंगाल BJP के स्टेट प्रेसिडेंट दिलीप घोष भी शामिल होने वाले थे, लेकिन मंच पर पहले धक्कामुक्की, फिर मारपीट हो गई।

बंगाल में बीजेपी के नेता-कार्यकर्ता मंच पर ही आपस में भिड़े, कुर्सी-टेबल फेंकीं
X

बंगाल में बीजेपी के नेता-कार्यकर्ता मंच पर ही आपस में भिड़े, कुर्सी-टेबल फेंकीं

जनशक्ति: विधानसभा चुनाव से पहले TMC, कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों के नेता धड़ाधड़ BJP में शामिल हो रहे हैं। पार्टी की तरफ से बकायदा दूसरे पार्टियों के नेताओं को शामिल कराने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

सोमवार, 21 दिसंबर को दुर्गापुर के पलाशडीह में BJP में शामिल करवाने के लिए योगदान मेला का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में बंगाल BJP के स्टेट प्रेसिडेंट दिलीप घोष भी शामिल होने वाले थे, लेकिन मंच पर पहले धक्कामुक्की, फिर मारपीट हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी के मंच पर कुछ लोग चढ़े हुए हैं। अचानक उनमें बहस होने लगाती है। फिर मारपीट शुरु हो जाती है। इस दौरान कुर्सियां फेंकी जाती हैं। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति के साथ मारपीट की गई, वो एक वार्ड के BJP प्रेसिडेंट थे। टीएमसी सपोर्टर के ट्विटर हैंडल से इसका एक विडियो ट्वीट किया गया है।

खबरों के मुताबिक, सोमवार को दुर्गापुर के पलाशडीह में आयोजित योगदान मेला में कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंच पर चढ़कर आरोप लगाना शुरु कर दिया कि कोयला चोरों को पार्टी में भर्ती किया जा रहा है। पैसा लेकर लोगों को लाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इनकी नाराजगी राजेश झा उर्फ राजू झा को लेकर थी। राजू ने बंगाल बीजेपी के प्रेसिडेंट दिलीप घोष और जिला दुर्गापुर जिला प्रेसिडेंट लखन घोराई की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की।

बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह ने बीजेपी का झंडा राजू झा को दिया। खबरें बताती हैं कि राजू झा पर कोयला माफिया के आरोप लगते रहे हैं। अवैध तरीके से कोल माइनिंग, अवैध हथियार रखने और लूट के केस में कई बार गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

Next Story
Share it