Janskati Samachar
मनोरंजन

Isha Koppikar Sexy Video: खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर के सेक्सी वीडियो में दिखा गजब का हॉट अवतार

Isha Koppikar Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर की एक सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रही है. इसमें खल्लास गर्ल पंजाबन के रूप में नजर आ रही है. ईशा की सेक्सी वीडियो को सभी खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में ईशा इतनी हॉट लग रही है कि आपने इससे पहले उनका ऐसा लुक पहले कभी नहीं देखा होगा.

Isha Koppikar Sexy Video: खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर के सेक्सी वीडियो में दिखा गजब का हॉट अवतार
X

Isha Koppikar Sexy Video: खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर के सेक्सी वीडियो में दिखा गजब का हॉट अवतार

Isha Koppikar Sexy Video: एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर को लोग खल्लास गर्ल के नाम से भी जानते हैं. गाना बच के तू रहना रे में ईशा ने जबरदस्त आइटम नंबर किया था. इसके अलावा उन्होंने फिल्म गर्लफ्रेंड जोकि समलैंगिंक स्टोरी पर आधारित फिल्म थी. इसमें भी बेहतरीन भूमिका निभाई थी. ईशा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान बेहतरीन फिल्में की. वहीं हाल ही में उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ रुख किया है. हाल ही में उनकी वेब सीरीज रिलीज हुई, जिसका नाम है लवली दा ढाबा.

इन दिनों ईशा कोप्पिकर की एक वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है. ये वीडियो उनकी फिल्म लवली दा ढाबा के प्रमोशन का है. इसमें ईशा कोप्पिकर पंजाबन के रूप में नजर आ रही है. लाल और नारंगी कलर के सूट के साथ ही ईशा ने पूरी तरह से पंजाबी स्टाइल मेकअप को भी फॉलो किया है. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और यह इन दिनों खूब वायरल हो रही है. हालांकि ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है. लेकिन फैंस इसे बार बार देख रहे हैं जिससे कि यह काफी चर्चा में है.

ईशा कोप्पिकर 43 साल की है लेकिन उनके हॉटनेस को देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है. ईशा खूसूरत तो है ही इसके साथ ही वह बेहद सेक्सी भी है. हालांकि फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेकरार रहते हैं लेकिन इन दिनों वह बड़े पर्दे से दूर है. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है. ईशा कोप्पिकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा ही अपने सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें हजारों लोग फॉलो करते हैं.


Next Story
Share it