Janskati Samachar
मनोरंजन

Iulia Vantur Sexy Photos: यूलिया वंतूर की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Iulia Vantur Sexy Photos: यूलिया वंतूर और सलमान खान की लव स्टोरी इन दिनों बी टाउन का हॉट टॉपिक बना हुआ है. सेक्सी यूलिया इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू की वजह से भी काफी चर्चा में बनी हुईं हैं. बता दें कि यूलिया ने बतौर सिंगर बॉलीवुड में मनीष पॉल के डेब्यू किया हैं. यूलिया वंतूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यूलिया अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जिसे फैंस काफी पसंद करते है.

Iulia Vantur Sexy Photos: यूलिया वंतूर की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो
X

Iulia Vantur Sexy Photos: यूलिया वंतूर की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Iulia Vantur Sexy Photos: यूलिया वंतूर और सलमान खान की लव स्टोरी इन दिनों बी टाउन का हॉट टॉपिक बना हुआ है. अकसर मीडिया में सलमान खान और यूलिया को साथ में स्पॉट किया जाता है. सेक्सी यूलिया इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू की वजह से भी काफी चर्चा में बनी हुईं हैं. बता दें कि यूलिया ने बतौर सिंगर बॉलीवुड में मनीष पॉल के डेब्यू किया हैं. को मनीष पॉल, यूलिया वंतूर और सचिन गुप्ता ने मिलकर टी सीरीज के सॉन्ग 'हरजाई' को गया हैं. इतना ही यूलिया अपनी खूबसूरती के लिए केवल रोम में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं. यूलिया की फोटो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान और यूलिया की पहली मुलाकात रोमानिया में हुई थी. उन दिनों सलमान खान फिल्म जय हो को लिए रोमानिया में लोकेशन देख रहे थे. वहीं सलमान की मुलाकात यूलिया से होती है. यूलिया क्यूट नेचर सलमान खान को बहुत पसंद आया यह वजह थी कि रोमानिया से लौटने के बाद भी सलमान यूलिया के टच में रहे. आज यूलिया बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रही हैं.

यूलिया वंतूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यूलिया अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जिसे फैंस काफी पसंद करते है. यूलिया अपनी हॉट फिगर से के लिए काफी जानी जाती हैं. यूलिया इंडियन ड्रेस में काफी खूबसूरत लगती हैं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर इंडियन आउटफिट में फोटो पोस्ट करती है जो कि काफी तेजी से वायरल हो जाते है.














Next Story
Share it